फिल्‍म TubeLight फ्यूज होने पर Being Human बने सलमान खान

0
252

मुम्‍बई। सलमान खान बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छे कलेक्‍शन की गारंटी हैं। लेकिन, इस बार सलमान खान के प्रोडक्‍शन हाउस की ट्यूबलाइट बॉक्‍स ऑफिस पर प्रकाश करने से चूक गई। ऐसे में डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान होने की बात सामने आई थी।

लेकिन, इस मामले में नया अपडेट यह है कि फिल्‍म अभिनेता सलमान खान फिल्‍म ट्यूबलाइट से डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए आर्थिक नुकसान की भरपाई करेंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार जल्‍द ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान डिस्‍ट्रीब्‍यूटर्स के साथ एक बैठक का आयोजन कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान फिल्‍म ट्यूबलाइट डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 से 60 करोड़ के बीच की रकम लौट सकते हैं। इससे पहले दिलवाले के समय बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाह रुख खान भी ऐसा कर चुके हैं।

दरअसल, ऐसा करने से डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच फिल्‍म निर्माता का विश्‍वास बना रहता है और अगली फिल्‍म की रिलीज के समय निर्माता को अधिक दिक्‍कत का सामना नहीं करना पड़ता।

गौरतलब है कि सलमान खान और सोहैल खान अभिनीत फिल्‍म ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज हुई थी। फिल्‍म का निर्देशन कबीर खान ने किया था, जो सलमान खान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी सुपर डुपर हिट फिल्‍म बना चुके हैं।

More News