सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा पुलिस हिरासत में, मारपीट का आरोप

0
186

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड गुरमीत सिंह उर्फ शेरा को पुलिस द्वारा मारपीट के मामले में गिरफ्तार किए जाने की बात सामने आई है।

शेरा पर एक हुक्‍का बार के वेटर के साथ तू तू मैं मैं करने और मारपीट करने का आरोप है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायल वेटर को जुहू स्‍थित कूपर हॉस्‍पिटल में दाखिल किया गया है।

Salman Khan 002

डीएन नगर पुलिस स्‍टेशन, अंधेरी मुम्‍बई में शेरा के खिलाफ आईपीएस धारा 323, 326 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस शेरा को हिरासत में लेने के लिए सलमान खान के बंगले पर गई थी। हालांकि, इस मामले में सलमान खान या उनके बॉडीगार्ड की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि यह मामला 25 अक्‍टूबर की रात का है। शेरा पर बंदूक की नोक पर धमकाने का आरोप है और इस दौरान हुई हाथपाई में शिकायतकर्ता की गले की हड्डी भी टूटने की बात की जा रही है।

शेरा सलमान खान के परिवार के साथ 1997 से जुड़ा हुआ है। और शेरा कई मौकों पर कह चुका है कि वह अंतिम समय तक सलमान खान के साथ रहेगा। सूत्रों की मानें तो शेरा के बेटे को सलमान खान लॉन्‍च करने की योजना बना रहे हैं।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।