भूमि के सेट पर हुए विवाद पर संजय दत्‍त ने कहा, यदि मैं वहां होता तो…

0
180

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त ने फिल्‍म भूमि की शूटिंग के दौरान सुरक्षा कर्मियों और मीडिया कर्मियों के बीच हुए धक्‍का मुक्‍की प्रकरण पर प्रतिक्रिया देते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी। हालांकि, इस मामले में पत्रकारों ने पहले ही संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है।

इस घटनाक्रम के बाद भूमि के निर्माता निर्देशक की ओर से शुक्रवार को आगरा में प्रेस सम्‍मेलन का आयोजन किया गया।

इस मौके पर उपस्‍थित संजय दत्‍त से जब इस बारे में सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, ‘जिस समय सुरक्षा कर्मियों और मीडिया कर्मियों के बीच विवाद हुआ, तो मैं वहां पर नहीं था क्‍योंकि उससे पहले ही निकल चुका था। हां, यदि मैं वहां होता तो ऐसा बिल्‍कुल नहीं होने देता, बल्‍कि जादू की झप्‍पी देकर सब शांत कर देता।’

उल्‍लेखनीय है कि फिल्‍म भूमि के सेट पर हुए विवाद में कुछ मीडियाकर्मी घायल हो गए। इस मामले में पत्रकारों, विशेषकर अजय यादव ने आगरा के ताजगंज थाने में शिकायत दी है। शिकायत कर्ता के अनुसार निर्माता निर्देशक के इशारे पर संजय दत्‍त के व्‍यक्‍तिगत सुरक्षा गार्डों ने उन पर हमला किया।

हालांकि, फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म की शूटिंग की सुरक्षा के लिए निर्माताओं की ओर से हायर किए गए सुरक्षा गार्डों और मीडिया कर्मचारियों के बीच झड़प हुई।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त की सार्वजनिक माफी के बाद शिकायतकर्ता का अगला कदम क्‍या होगा? के बारे में जानने के लिए फिल्‍मी कैफे के प्रतिनिधि ने शिकायतकर्ता अजय यादव से संपर्क साधने की कोशिश की। लेकिन, संपर्क नहीं हो सका।