क्‍या सलमान, भंसाली के रिश्‍ते होंगे बेहतर ?

0
209

मुम्‍बई। फिल्‍म निर्माता निर्देशन संजय लीला भंसाली सलमान ख़ान के घर पहुंचे। हैरान हैं ना कि संजय लीला भंसाली जैसा सफल निर्माता निर्देशक, जो पिछले दिनों ही ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के लिए बेस्‍ट डायरेक्‍टर का अवार्ड जीत चुका हो, सलमान ख़ान के दरवाजे पर क्‍यों जाएंगे ? और जाएगा तो ख़बर क्‍यों बनेगा ?

सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली अच्‍छे दोस्‍त थे। जी हां, ऋतिक रोशन के कारण रिश्‍तों में दरार आ गई। हालांकि, ऋतिक रोशन का सीधे रूप में कोई दोष नहीं है। दरअसल, संजय लीला भंसाली को सलमान ख़ान ने एक आइडिया दिया था, यदि सूत्रों पर विश्‍वास किया जाए।

Sanjay Leela Bhansali

और भंसाली ने इस आइडिया को लेकर ‘गुजारिश’ फिल्‍म का निर्माण किया, जिसमें ऋतिक रोशन को लिया गया और उनकी को-स्‍टार बनी थी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन। इसके बाद सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली के बीच संबंध वैसे नहीं रहे, जैसे ‘खामोशी’ से लेकर ‘हम दिल दे चुके सनम’ तक रहे।

मगर, संजय लीला भंसाली भी क्‍या करते ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को सलमान ख़ान के साथ बड़े पर्दे पर अब उतारा भी तो नहीं जा सकता था। संजय लीला भंसाली ने इसके बाद अक्षय कुमार के साथ काम किया। रणवीर सिंह के साथ काम किया। मगर, सलमान ख़ान के साथ उनका कोई प्रोजेक्‍ट नहीं आया।

मगर, अब सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली की मुलाकात हो चुकी है। सब कुछ ठीक हो जाएगा, पहले जैसा तो नहीं क्‍योंकि सूत्रों ने उस बात को नकार दिया कि दोनों किसी प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करेंगे। हालांकि, दोनों ने एक साथ काफी लंबा समय व्‍यतीत किया।