जानिए! कौन कर रही है एमएस धोनी का इंतजार!

0
208

मुंबई। इसमें कोई शक नहीं कि भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के फैन फिल्‍म एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी का इंतजार कर रहे हैं। मगर, कोई और भी है, जिसको सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय पर यकीनन है, जिसको एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी का बेसब्री से इंतजार है।

जी हां, राब्‍ता को-स्‍टार कृति सेनन को सुशांतसिंह राजपूत की आगामी फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

kriti sanon raabta

एक फैशन समारोह में कृति सेनन ने कहा, “सुशांतसिंह राजपूत बेहतरीन अभिनेता हैं। मुझे पता है कि सुशांतसिंह राजपूत काफी कड़ी मेहनत करते हैं और यह फिल्म भी अच्छी लग रही है। और धोनी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी कहानी देखना मैं भी पसंद करूंगी। मेरे कई दोस्त हैं जो धोनी के प्रशंसक हैं।”

बॉलीवुड अभिनेत्री ने किसी का नाम न लेते हुए कहा, “मैं सिर्फ शूटिंग कर रही थी। मैं सिर्फ छुट्टियां मनाने नहीं जाती। काम सच में अच्छा चल रहा है।” दरअसल, चर्चा जोरों पर है कि अभिनेत्री कृति सेनन आजकल सुशांतसिंह राजपूत के साथ छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। सुशांतसिंह राजपूत अंकिता लोखंडे से अलग हो चुके हैं, और पूरा ध्‍यान अपने फिल्‍मी कैरियर पर लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि नीरज पांडे निर्देशित ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्‍म में दिशा पाटनी, कियारा अडवानी मुख्‍य भूमिका में हैं। -आईएएनएस