अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मुश्किल बढ़ी, जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा!

0
197

मुम्बई। ख़बर है कि फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, जो इनदिनों प्रभास के साथ फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं, को अपनी पिछली फिल्म हसीना पार्कर से जुड़े एक विश्वासघात और धोखाधड़ी के मामले में पुलिस स्टेशन आकर अपना बयान दर्ज करवाना होगा।

जानकारी मुताबिक फैशन डिजाइनर एजे मिस्त्री और मीनाज ने कुछ समय पहले अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और फिल्म हसीना पारकर के निर्माताओं को शर्त और विश्वास तोड़ने के मामले में कानूनी नोटिस जारी किया था।

इस मामले में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने संबंधित पुलिस स्टेशन को आदेश दिया है कि वह इस मामले की पूरी जांच कर रिपोर्ट जल्द सौंपे।

मीडिया से बात करते हुए फैशन डिजाइनर के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा, ‘बिलकुल, इस मामले में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने पुलिस को जांच करने का आदेश दिया है और मामले में अपना पक्ष रखने के लिए आरोपियों को पुलिस थाने में पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाने होंगे।’

रिजवान सिद्दीकी ने मनोरंजन समाचार पोर्टल से बात करते हुए कहा, ‘हालांकि, मामले में अपराध जटिल हैं। फिर भी, मैं उम्मीद करता हूं कि यह मामला सौहार्दपूर्ण ढंग से निपट जाए। इस मामले में श्रद्धा कपूर को बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन आना होगा।’

गौरतलब है कि ​फैशन डिजाइनर और फिल्म निर्माताओं के बीच कथित तौर पर शर्तीय अनुबंध हुआ था। इस अनुबंध में लगभग आठ शर्तें शामिल थी, जिसमें निर्माताओं ने कथित तौर पर केवल एक शर्त का पालन किया।