सोनाक्षी असल में ले चुकी हैं रैगिंग का मजा

0
140

मुंबई। एआर मुरुगदास निर्देशित फिल्‍म अकीरा में सोनाक्षी सिन्‍हा भले ही रैगिंग के खिलाफ एक जंग लड़ती नजर आएंगी। लेकिन वास्‍तव जीवन में सोनाक्षी सिन्‍हा रैगिंग का मजा उठा चुकी हैं। हालांकि, खुद सोनाक्षी सिन्‍हा को भी रैगिंग का सामना करना पड़ा है।

सोनाक्षी सिन्‍हा ने फिल्‍म प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘फिल्म ‘अकीरा’ में रैगिंग के मुद्दे को लिया गया है। मैं इससे एसएनडीटी वूमैन्‍स यूनिवर्सिटी के कालेज में गुजर चुकी हूं, यह लड़कियों का कॉलेज था लेकिन रैगिंग उनके दोस्त बनाने का तरीका था।’

sonakshi sinha akira

सोनाक्षी सिन्‍हा ने कहा, ‘आज, जिन लोगों ने मेरी रैगिंग की या मैंने जिनकी की, वे सभी दोस्त हैं। मुझे लगता है कि यह मजेदार प्रक्रिया होनी चाहिए।’

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘अकीरा’ में सोनाक्षी सिन्‍हा का किरदार जोधपुर से मुंबई आई एक लड़की का है, जहां वह कॉलेज में दाखिला लेती है, और गुंडों से उनका झगड़ा हो जाता है। फिल्म में अनुराग कश्यप खलनायक की भूमिका में हैं।

सोनाक्षी सिन्‍हा ने कहा, “अनुराग कश्‍यप शानदार खलनायक हैं। वह फिल्म में बहुत अच्छे हैं। कलाकार के रूप में उनके साथ काम करना अच्छा था। उन्होंने शानदार काम किया।”

-आईएएनएस