क्या सोनम कपूर के साथ चल रहा है अक्षय कुमार का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर?

0
185

मुम्बई। भले ही फिल्म थैंक यू में अभिनेता अक्षय कुमार ने सोनम कपूर के वैवाहिक जीवन को बचाने में अहम भूमिका निभाई हो, लेकिन, पैडमैन की शूटिंग के समय से ही अक्षय कुमार और सोनम कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाह तूल पकड़े हुए है।


बुधवार को अक्षय कुमार ने पैडमैन के पोस्टर जारी करते हुए सोनम कपूर और राधिका आप्टे को फिल्म पैडमैन का बेसब्री से इंतजार कर रहे सिने दर्शकों से रूबरू करवाया।

अक्षय कुमार ने सोनम कपूर को ताकत तो राधिका आप्टे को कारण बताया है। दोनों ही तस्वीरों में अक्षय कुमार खुश नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में राधिका आप्टे अक्षय कुमार की प​त्नी की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, राधिका आप्टे का किरदार ज्यादा लंबा नहीं है, लेकिन, रोल काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।


स्पॉटबॉयई ने एक रिपोर्ट में कहा था कि अक्षय कुमार का किरदार फिल्म पैडमैन में सोनम कपूर के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ जाएगा और सोनम कपूर अक्षय कुमार की दूसरी औरत होंगी।

लेकिन, अक्षय कुमार की ओर से रिलीज किए गए पोस्टरों को देखकर लगता है कि सोनम कपूर किसी एनजीओ से जुड़ी शहरी लड़की हैं, जो अक्षय कुमार के जुनून को पंख देंगी।

जैसे कहा जा रहा है कि राधिका आप्टे का किरदार ज्यादा लंबा नहीं है, तो हो सकता है कि सोनम कपूर का किरदार अक्षय कुमार के एकांकी और तन्हा जीवन में प्यार भरें।

अक्षय कुमार सोनम कपूर के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर रखते हैं या नहीं? यह बात तो 26 जनवरी 2018 को फिल्म पैडमैन के रिलीज होने के बाद ही सामने आएगी।

इसमें कोई दो राय नहीं कि राधिका आप्टे और सोनम कपूर की पोस्टर एंट्री ने पैडमैन का इंतजार कर रहे अक्षय कुमार के प्रशंसकों की बेताबी तो बढ़ा दी है।