मुझे खेलना एवं खेल देखना बेहद पसंद है : सनी लियोनी

0
211

मुंबई। ‘मस्तीजादे’ अभिनेत्री सनी लियोनी को क्रिकेट खेलना एवं देखना काफी पसंद है। यह बात उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कही।

अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि उन्हें खेलों में दिलचस्पी है। उन्हें खेल मुकाबले देखना और खेलना पसंद है। उन्होंने यह भी कहा कि वह क्रिकेट को लेकर जुनूनी हैं। यहां बॉक्स क्रिकेट लीग में चेन्नई स्वैगर्स टीम के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में सनी ने कहा, “मुझे खेल पसंद हैं और इनमें फुटबॉल मेरा सबसे पंसदीदा खेल है लेकिन क्रिकेट ऐसा खेल है, जिसमें मेरी काफी दिलचस्पी रही है। मैं क्रिकेट मैच का काफी आनंद लेती हूं।”

सनी चेन्नई स्वैगर्स टीम की मालकिन हैं। इस टीम में टेलीविजन अभिनेता ऋत्विक धंजानी, मौनी रॉय और संग्राम सिंह सहित कई अन्य लोकप्रिय टेलीविजन सितारे हैं।

एक मालिक के तौर पर टीम के लिए अपनी योजनाओं के बारे में सनी ने कहा, “मैं चेन्नई के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर उत्साहित हूं। आशा करती हूं कि हम मुकाबले जीतेंगे भी। इस साल अधिक से अधिक मुकाबले जीतने की योजना है।”

सनी को पिछली बार मिलाप जावेरी निर्देशित ‘मस्तीजादे’ फिल्म में देखा गया था। उनकी आगामी फिल्में ‘वन नाइट स्टैंड’ और ‘बेईमान लव’ हैं। (आईएएनएस)