डिंपल कपाड़िया के भांजे की डेब्यु में सनी देओल का एक्शन अवतार!

0
339

मुम्बई। पिछले कुछ समय से अभिनेता सनी देओल एक्शन कॉमेडी फिल्में कर रहे हैं, यदि घायल वन्स अगेन को छोड़ दिया जाए।

घायल वन्स अगेन की सफलता बताती है कि सनी देओल के एक्शन अवतार को जनता आज भी पसंद करती है। हालांकि, सनी देओल की एक एक्शन फिल्म भैय्याजी सुपरहिट रिलीज होने को तरस रही है।

इस बीच जो बड़ी ख़बर आ रही है, वो यह है कि सनी देओल डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया की डेब्यु फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

बता दें कि बॉबी देओल का डेब्यु डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ बरसात से हुआ था, जो देओल परिवार के बैनर तले बनी थी।

करण कपाड़िया की डेब्यु फिल्म का निर्माण टोनी डिसूजा करने जा रहे हैं, जो अक्षय कुमार के साथ ब्लू और बॉस बना चुके हैं।

हाल ही में फिल्म निर्माता टोनी डिसूजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘सनी देओल फिल्म में काम कर रहे हैं। उनका किरदार उनके द्वारा हाल ही में निभाये किरदारों से अलग होगा। यह किरदार पुराने सनी देओल की याद दिलाएगा।’

इसके अलावा बिहजाद खम्बाटा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में सनी देओल के अलावा डिंपल कपाड़िया के होने की भी चर्चा जोरों पर है। साथ ही, फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो हो सकता है।

वैसे भी साल 2018 सनी देओल के लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है क्योंकि सनी देओल के बेटे करण देओल पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यु करने जा रहे हैं, जिसका निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है। साथ ही, यमला पगला दीवाना फिर से भी इस साल रिलीज होगी।