खुलासा! सुरवीन चावला मिस नहीं​ मिसेज हैं, इस शख्स से दो साल पहले हो चुकी है शादी

0
204

मुम्बई। एकदम सही पढ़ रहे हैं! हेट स्टोरी 2 अभिनेत्रीी सुरवीन चावला शादीशुदा हैं। सुरवीन चावला की शादी को दो साल हो चले हैं। लेकिन, इस बात का खुलासा बुधवार को अभिनेत्री सुरवीन चावला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए किया।

जानकारी के अनुसार सुरवीन चावला ने नॉर्थन इटली में लगभग दो साल पहले अक्षय ठक्कर के साथ वैवाहिक जीवन शुरू कर लिया था, जो पेशे से कारोबारी हैं। अक्षय ठक्कर और सुरवीन चावला दोनों ही अपने वैवाहिक जीवन को गुप्त रखने में सफल हुए।

बॉम्बे टाइम्स ने सूत्रों से हवाले से ख़बर देते हुए लिखा है कि सुरवीन चावला और अक्षय ठक्कर की मुलाकात साल 2013 में कॉमन फ्रेंड्स के जरिये हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोनों ने 28 जुलाई 2015 को नॉर्थन इटली में शादी की। इस शादी में केवल रिश्तेदार और अक्षय ठक्कर के कुछ कारोबारी दोस्त शामिल हुए।

इसके बाद हाल ही में दंपति सुरवीन चावला और अक्षय ठक्कर ने अपनी शादी का खुलासा करने के लिए जनवरी 2018 को चुना था। लेकिन, उससे पहले ही ख़बर बाहर आ गई और इसके बाद सुरवीन चावला ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर किए।

गौरतलब है कि अभिनेत्री सुरवीन चावला पिछली दफा फिल्म पार्च्ड में नजर आई थीं। हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई शॉर्ट फिल्म छूरी में सुरवीन चावला अहम किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में टिस्का चोपड़ा, अनुराग कश्यप और सुरवीन चावला लीड भूमिका में हैं।