Monday, March 4, 2024
HomeGossip/Newsइन दो अभिनेताओं के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं तारा सुतारिया

इन दो अभिनेताओं के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं तारा सुतारिया

मुम्बई। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही अभिनेत्री तारा सुतारिया हिंदी सिनेमा के दो युवा और आकर्षक अभिनेताओं के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं।

जी हां, टाइगर श्राॅफ के साथ पर्दे पर रोमांस करने जा रही नवोदित अभिनेत्री तारा सुतारिया ने कहा, ‘मुझे रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन पसंद हैं और मैं उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करना चाहती हूं। उनके साथ काम करना मेरा सपना है। दोनों ही मेरे पसंदीदा कलाकारा हैं।‘

करण जौहर और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्म निर्देशकों के साथ काम करने की इच्छुक अभिनेत्री तारा सुतारिया के पास तीन फिल्में हैं। जल्द ही तारा अपनी अगली फिल्म मरजावां की शूटिंग आरंभ करेंगी, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख नजर आएंगे।

इसके अलावा तारा सुतारिया मिलन लुथरिया की एक फिल्म कर रही हैं, जो दक्षिण भारतीय फिल्म 100 आरएक्स का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी फिल्म जगत में कदम रखेंगे।

Kulwant Happy
Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments