जब ऐश्चर्या राय बच्चन की खूबसूरत आंखों में उतरा पानी, लबों पर गुस्सा!

0
207

मुम्बई। फिल्मी हस्तियां भी इंसान हैं और उनके भी जज्बात होते हैं। लेकिन, कभी कभी मीडिया इस बात को नजरअंदाज कर देता है। इसी नजरअंदाजी का शिकार बनीं ऐश्वर्या राय बच्चन, जो अपने स्वर्गीय पिता कृष्‍णराज राय के जन्मदिवस पर एक चैरिटी एवेंट में चैरिटी करने के लिए पहुंची थीं।

इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनकी बेटी अराध्या और उनकी मां वृंदा राय भी मौजूद थी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिवस के मौके पर 100 बच्चों की होंठ सर्जरी का खर्च उठाने का निर्णय लिया था।

इस संबंध में समाज सेवी संस्था स्माईल ट्रेन और अस्पताल की ओर से आयोजित किए इवेंट में मीडिया को भी न्यौता दिया गया था। लेकिन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या को साथ देखकर फोटोग्राफ धड़ाधड़ फोटो लेने लगे। कार्यक्रम स्थल पर काफी शोरगुल होने लगा।

पहले तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने इसको नजरअंदाज किया। लेकिन, जब कुछ देर तक कैमरों की फ्लैशों ने जग बुझ करना बंद नहीं किया तो ऐश्वर्या राय बच्चन के सब्र का बांध टूटा और फोटोग्राफरों पर भड़क गईं। ऐश्वर्या राय की आंखों में आंसू आ गए थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहले तो मुंह पर उंगली रखते हुए इशारे से चुप रहने को कहा। जब बात न बनी तो ऐश्वर्या राय बोली, ‘मैं गंभीरता से कह रही हूं, इसको बंद कर लो। आप और मैं इसके आदी हैं, लेकिन, इन बच्चों को इसकी आदत नहीं। मैं इस बात को महसूस कर सकती हूं।’

फिर भी कैमरों की फ्लैशें तो बंद नहीं हुई, लेकिन, अराध्या ने केक काटने के लिए मां ऐश्वर्या राय को चाकू देते हुए उनका ध्यान बंटाया।