साजिद ख़ान ने क्‍यों छोड़ी हाउसफुल सीरीज ?

0
166

मुंबई। साजिद ख़ान निर्देशित ‘हाउसफुल’ सीरीज की तीसरी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्‍म की शूटिंग भी मुकम्‍मल हो चुकी है। मगर, ‘हाउसफुल’ सीरीज के तीसरे संस्‍करण का निर्देशन फरहाद साजिद ने किया है।

जब इस बारे में फिल्‍म निर्माता साजिद नाडियाडवाला से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, “साजिद ख़ान नहीं चाहते थे, क्योंकि वे उस वक्त ‘हिम्मतवाला’ में व्यस्त थे। इसके अलावा इस शैली की पटकथा लिखना भी एक मुश्किल काम है।”

गौरतलब है कि ‘हाउसफुल 3’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन को देखा जाएगा। साजिद-फरहाद द्वारा निर्देशित फिल्म तीन जून को रिलीज होगी।

sajid khan

मगर, सवाल तो यह है कि हिम्‍मतवाला और हमशक्‍ल्‍स जैसी सुपर फ्लॉप फिल्‍में बनाने के बाद साजिद ख़ान ने अपनी हिट सीरीज में पुन: हाथ क्‍यों नहीं डाला ? क्‍या हिम्‍मतवाला और हमशक्‍ल्‍स के फ्लॉप होने के बाद निर्माता निर्देशक साजिद ख़ान को लेकर रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे ? या साजिद ख़ान निर्माता की शर्तों पर काम नहीं करना चाहते थे ?

सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्‍योंकि साजिद नाडियाडवाला का जवाब गले नहीं उतर रहा, भला क्‍यों अपनी हिट सीरीज को कोई ऐसे ही भलां क्‍यों छोड़ेगा। साजिद ख़ान की हमशक्‍ल 2014 में रिलीज हुई, और हिम्‍मतवाला 2013 में। दिलचस्‍प बात तो यह है कि हमशक्‍ल्‍स के बाद साजिद ख़ान के हाथ में कोई फिल्‍म नहीं थी और हाउसफुल 3 पर काम करने के लिए दो साल का समय था।

क्‍या साजिद ख़ान से आगे निकल जाएगी, फरहाद-साजिद की जोड़ी ?