चेतावनी! टाइगर श्रॉफ से बचकर रहना दीपिका पादुकोण, नहीं तो….

0
197

मुम्‍बई। भले ही अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का दिल श्रद्धा कपूर पर फिदा हो और दिशा पाटनी को कथित तौर पर डेट कर रहा हो। लेकिन, मन तो दीपिका पादुकोण पर बेईमान है। फिल्‍मकार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने मन की बात कह डाली।

जी हां, जब करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से पूछा यदि आप एक सुबह उठें, और आप देखें कि आप रणवीर सिंह हैं तो आप उस सुबह क्‍या करना चाहेंगे? तो हीरोपंती अभिनेता ने मस्‍ती में जवाब देते हुए कहा, ‘दीपिका पादुकोण को किस पर किस करना चाहूंगा।’

टाइगर श्रॉफ से रणवीर सिंह बनते हुए अभिनेता ने कहा, ‘मैं दीपिका को बताउंगा कि भले ही बेफिक्रे में मैंने कई किस किए हों, लेकिन, आपको किस करना मेरे के लिए कुछ खास है।’

इस शो पर टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। जैकी श्रॉफ ने इच्‍छा प्रकट की कि फिल्‍म राम लखन में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर साथ काम करेंगे, तो ठीक है।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर से दूर होने के बाद दीपिका पादुकोण यदि सबसे ज्‍यादा किसी के करीब हैं तो वो है रणवीर सिंह। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने प्‍यार का खुल्लम खुल्‍ला इजहार नहीं किया जबकि रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से मिलने का मौका नहीं छोड़ते।