विद्या बालन ने चलती ट्रेन से दे दिया था युवक को धक्का, जब उसने की अश्लील हरकत

0
335

मुम्बई। बड़े पर्दे पर सिल्क जैसा बोल्ड किरदार निभा चुकी विद्या बालन कॉलेज के दिनों से ही दबंग और बेबाक स्वभाव की है। हाल ही में विद्या बालन ने एक बातचीत आधारित शो पर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया।

विद्या बालन ने नो फिल्टर नेहा नामक चिटचैट शो पर खुलासा किया कि उन्होंने कॉलेज टाइम में एक युवक को चलती ट्रेन से धक्का मार दिया था।

अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, ‘मैं तब मुम्बई के जेवियर्स कॉलेज में पढती थी। एक दिन मैं अपनी सहेलियों के साथ लोकल ट्रेन से घर लौट रही थी। हम सभी सहेलियां महिलाओं के कोच में बैठी थी। अचानक एक युवक उस कोच में आ गया। हमने उसको जाने के लिए कहा।’

डर्टी पिक्चर अदाकारा विद्या बालन ने बात जारी रखते हुए कहा, ‘पहले उसने जाने से इंकार किया। फिर वो अगले स्टेशन पर उतर जाउंगा, कहकर दरवाजे पर जाकर खड़ा हो गया। हमको लगा कि वो उतर गया। लेकिन, वो नहीं उतरा। कुछ समय बाद उसने अपनी पेट की जिप खोली और हमारे सामने हस्तमुथैन करने लगा। मैंने उसकी हाथ कुछ जोर से फेंका। और मैंने उसको गालियां देना शुरू कर दिया। मैंने उसको धक्का मारकर ट्रेन से नीचे गिरा दिया। भगवान का शुक्र है कि अगला स्टेशन पास था, वरना, उस दिन वह लड़का ट्रेन से गिरकर मार जाता।’

बता दें कि 38 वर्षीय विद्या बालन अपनी अगली फिल्म तुम्हारी सुलु में आरजे की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो 24 नवंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है। अदाकारा विद्या बालन इनदिनों इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म में विद्या बालन के साथ नेहा धूपिया भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।