क्या पद्मावती की रिलीज डेट आगे खिसकेगी? ​रजत शर्मा ने देखी फिल्म पद्मावती और कहा…

0
533

मुम्बई। हाल ही में चर्चा जोरों पर है कि फिल्म पद्मावती को ​केंद्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड ने कुछ खामियों के चलते वापस लौटा दिया है। केंद्रीय फिल्म प्रमाण बोर्ड के इस कदम के बाद कहा जाने लगा कि फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आगे खिसक गई। लेकिन, इस बात को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजीत आंद्रे ने कहा, ‘फिल्म पद्मावती की रिलीज को आगे बढ़ाने की बात बेबुनियाद है।’

इतना ही नहीं, अजीत आंद्रे ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दवेंद्र फडनवीस का भी धन्यवाद किया।

फिल्म पद्मावती का विरोध शूटिंग के समय से हो रहा है। हालांकि, अभी तक विरोध करने वाले संगठनों के नेताओं ने संजय लीला भंसाली की पद्मावती नहीं देखी।

हाल ही में इंडिया टीवी के चेयरमैन और वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने फिल्म पद्मावती देखी। फिल्म पद्मावती देखने के बाद रजत शर्मा ने आज की बात कार्यक्रम में कहा कि फिल्म पद्मावती को देखने के बाद विरोध करने वाले लोग महसूस करेंगे कि उन्होंने पद्मावती का विरोध करते हुए फिल्मकार संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अन्य लोगों के साथ अच्छा नहीं किया।

​पत्रकार रजत शर्मा ने राजपूत संगठनों से अपील की है कि वह अपने समुदाय के पांच सम्मानजनक व्यक्तियों को चुनाव करें और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को देखें और अपना एतराज दर्ज करवाएं, साथ ही समाज को सही पक्ष से रूबरू करवाएं।

उधर, दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनको कानून में पूरा यकीन है। इस फिल्म को लेकर जिस तरह की हरकतें हो रही हैं, उस पर उनको हंसी आती है। हालांकि, फिल्म पद्मावती के विवादों में फंसने का दुख है क्योंकि इस किरदार के लिए उन्होंने लंबा समय दिया है।