जब हंसते हुए सलमान खान के सामने बैठकर रोती रही कैटरीना कैफ

0
246

मुम्‍बई। फिल्‍म स्‍टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की दोस्‍ती तो जगजाहिर है। एक समय ऐसा भी था, जब कैटरीना कैफ को सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ साथ भावी पत्‍नी भी माना जा रहा था। लेकिन, अटकलों के किले उस समय औंधे मुंह गिर गए, जब कैटरीना कैफ सलमान खान को छोड़कर रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने चली गईं।

कुछ महीने पहले ही रणबीर कपूर से अलग होने के बाद जब कैटरीना कैफ अपने डूबते फिल्‍मी कैरियर को बचाने के लिए हाथ पैर मारने लगी थी तो इस बुरे वक्‍त में भी हाथ थमने वाला शख्‍स कोई और नहीं बल्‍कि सलमान खान था।

ऐसे में बार्वी डॉल कैटरीना कैफ से सलमान खान के साथ उनके रिश्‍ते पर तो सवाल पूछना बनता है और ऐसा ही हुआ जब हाल ही में कैटरीना कैफ ने फिल्‍मफेयर पत्रिका को एक विशेष इंटरव्‍यू दी।

फिल्‍मफेयर को दिए इंटरव्‍यू में कैटरीना कैफ ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि जब उसको उसकी पहली फिल्‍म साया से बाहर किया गया, तो वह पूरी तरह टूट चुकी थी। वह रोती रोती शूटिंग रूम से बाहर निकलीं और उसी दिन अभिनेता सलमान खान से मिलीं।

इंटरव्‍यू के मुताबिक फिल्‍म स्टार सलमान खान के सामने भी कैटरीना कैफ के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। इस दौरान जहां कैटरीना कैफ ज़ार ज़ार रो रही थी, वहीं सलमान खान जोर जोर से हंस रहे थे। कैटरीना कैफ को पहले पहल तो लगा कि सलमान खान बहुत बुरा आदमी है, जो उसकी पीड़ा को समझ नहीं रहा।

कुछ देर बाद सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दिलाते देते हुए शांत होने के लिए कहा और साथ में कहा, ‘कुछ भी खत्‍म नहीं हुआ, यह तो चलता रहता है, मैं देख रहा हूं कि तुम यहां से कहां जा रही हो। बस तुम सख्‍त मेहनत करो और अपने काम पर ध्‍यान दो।’

रणबीर कपूर को कैटरीना कैफ के लिए उतारनी होगी शर्ट!

दरअसल, फिल्‍म साया के लिए कैटरीना कैफ को साइन किया गया था। फिल्‍म का निर्देशन अनुराग बासु कर रहे थे और फिल्‍म साया में मुख्‍य भूमिका जॉन अब्राहम की थी। इस फिल्‍म के लिए कैटरीना कैफ ने दो दिन तक शूटिंग भी की। लेकिन, कैटरीना कैफ को उस समय जबरदस्‍त झटका लगा, जब उनको फिल्‍म से बाहर करने की बात कही गई।

बता दें कि कैटरीना कैफ इनदिनों फिल्‍म निर्देशक अनुराग बासु निर्देशित फिल्‍म जग्‍गा जासूस के प्रचार में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ अपने पूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि जग्‍गा जासूस में कैटरीना कैफ उन दो लोगों के साथ काम कर रही है, जिन्‍होंने कैटरीना कैफ का दिल तोड़ा है।