‘सिटीलाइट्स’ के बाद पत्रलेखा ने क्‍यों नहीं की फिल्‍में ?

0
286

मुंबई | फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से बॉलीवुड में समर्पित पत्नी और प्यारी मां के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद मां के किरदार के लिए उन्हें कई ऑफर मिले, लेकिन पसंद नहीं आए। अभिनेत्री फिलहाल विक्रम भट्ट की फिल्म ‘लव गैम्स’ कर रही हैं।

‘सिटीलाइट्स’ के बाद, इतने लंबे अंतराल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिले। मुझे उस तरह की फिल्मों की पेशकश नहीं की गई जैसा मैं चाहती हूं। मुझे मां का किरदार मिला। इस तरह के किरदार में मुझे दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि अब चीजें बदलेंगी।”

Patralekha

उनका मानना है कि महत्वपूर्ण और प्रभावशाली किरदार की पेशकश न होने का एक कारण फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में ग्रामीणों जैसा दिखना हो सकता है, लेकिन उन्हें इससे कोई शिकायत नहीं है।

उन्होंने कहा, “फिल्म एक दृश्य माध्यम है, जिसमें आप खूबसूरत दिखते हैं और फिल्म में, मैं अच्छी नहीं लग रही हूं। क्योंकि इसमें ग्रामीण जैसी छवि है और यही कारण है। मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने ‘सिटीलाइट्स’ में काम किया इसलिए मैं यहां हूं।”

पत्रलेखा ने संवाददाताओं से कहा, “मैं कोई भी बायोपिक नहीं करना चाहती। मेरे ख्याल से मुझे ऐसी फिल्में करने से पूर्व एक अभिनेत्री के रूप में अपने आप पर बहुत काम करने की जरूरत है। बायोपिक में काम करने के आपको लिए एक बेहतरीन अभिनेत्री बनने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि मैं बायोपिक में काम करने वाली हूं।”

फिल्म ‘लव गैम्स’ में वह बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी, जो उनकी पहली फिल्म से अलग है। (आईएएनएस)