एनाबेल : क्रिएशन की शानदार कलेक्शन, द कंज्यूरिंग सीरीज ने पार किया जादूई आंकड़ा

0
557

न्यूयॉर्क। हॉलीवुड हॉरर फिल्म द ​कंज्यूरिंग सीरीज के नये संस्करण एनाबेल : क्रिएशन ने विश्व भर में 110 मिलियन डॉलर के आंकड़े को पार कर लिया है। बता दें कि एनाबेल :​ क्रिएशन ने भारतीय बॉक्स आॅफिस पर 11 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हॉरर फिल्म एनाबेल : क्रिएशन की 110 मिलीयन डॉलर की शानदार कलेक्शन के साथ ही द कंज्युरिंग सीरीज ने ​विश्वभर में 1 बिलियन डॉलर के कलेक्शन आंकड़े को पार कर लिया है।

विश्व भर में न्यू लाइन सिनेमा,द सैफरन कंपनी द्वारा निर्मित हॉरर फिल्म द कंज्युरिंग ने 319.5 मिलियन डॉलर, द कंज्युरिंग 2 ने 320 मिलीयन डॉलर और एनाबेल ने 257 मिलीयन डॉलर की कमाई की थी।

वार्नर ब्रदर्स ने जारी बयान में कहा, ‘हम फिल्म एनाबेल क्रिएशन की सफलता से बेहद खुश हैं। हम न्यू लाइन सिनेमा, अपनी प्रचार और वितरण टीमों के कार्य की सराहना करते हैं।’

बता दें कि एनाबेल : ​क्रिएशन 11 अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी जबकि भारत में एनाबेल : क्रिएशन 15 अगस्त को रिलीज हुई। न्यू लाइन सिनेमा की अगली फिल्म द नन है, जो द कंज्युरिंग 2 में दिखाए गए किरदार पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कोरिन हर्डी करेंगे और फिल्म द नन अगले साल 13 जुलाई को रिलीज होगी।