हिमेश और कोमल के बिगड़े वैवाहिक सुर, 22 साल पुराना रिश्‍ता टूटा

0
250

मुम्‍बई। मायानगरी से एक और वैवाहिक रिश्‍ता खत्‍म होने की ख़बर मिली है। जी हां, बॉलीवुड के जाने ने संगीत निर्देशक और गायक हिमेश रेशमिया एवं उनकी पत्‍नी कोमल की तलाक याचिका पर अदालतीय मोहर लग चुकी है।

जानकारी के अनुसार गत 6 जून की शाम को मुम्‍बई हाईकोर्ट ने हिमेश रेशमिया और कोमल को कानूनी तौर पर अलग होने के लिए स्‍वीकृति दी। हिमेश रेश्‍मिया और कोमल ने आपसी सहमति से 12 सितंबर 2016 को अदालत में तलाक याचिका दायर की थी।

बता दें कि 22 साल तक चले इस वैवाहिक रिश्‍ते से हिमेश और कोमल को एक बेटा है। कहा जा रहा है कि कोमल उसी इमारत में रहेंगी, जहां पर हिमेश रेशमिया रहते हैं।

पुलकित सम्राट से कानूनन तलाक ले रही हैं श्‍वेता रोहिरा

मीडिया से बात करते हुए हिमेश रेशमिया और कोमल ने स्‍पष्‍ट किया कि इस रिश्‍ते को वह केवल एक दूसरे की खुशी के लिए खत्‍म कर रहे हैं। इस रिश्‍ते के टूटने के लिए कोई तीसरा शख्‍स जिम्‍मेदार नहीं है। हालांकि, कुछ लोग सोनिया कपूर के साथ हिमेश रेशमिया के अफेयर को इस तलाक की वजह बता रहे हैं।

अब उपासना सिंह और नीरज भारद्वाज चले तलाक की ओर

गौरतलब है कि म्‍यूजिक एल्‍बम आपका सुरूर से एल्‍बम जोन में कदम रखने वाले हिमेश रेशमिया की दूसरी एल्‍बम आप से मौसिकी पिछले साल रिलीज हुर्इ थी, जो आपका सुरूर जैसा करिश्‍मा नहीं कर सकी। 2000 के दशक में एक के बाद एक सुपरहिट धुन देने वाले हिमेश रेशमिया के सितारे इनदिनों गर्दिश में हैं।