आदित्य नारायण ने रायपुर एयरपोर्ट पर किया बवाल, कहा-‘तेरी चड्डी नहीं उतारी तो…’

0
170

मुम्बई। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण द्वारा रायपुर एयरपोर्ट पर बवाल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आदित्य नारायण काफी गुस्से में और IndiGo एयरलाइन्स कर्मचारी को धमकाते हुए नजर आए।

उधर, एयरलाइन्स ने जारी एक बयान में कहा, ‘सोमवार को गायक आदित्य नारायण मुम्बई जाने के लिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। आदित्य और उसके साथियों के पास लगभग 40 किलोग्राम का एक्सेस लगेज था। जब आदित्य नारायण और उनके साथियों को एक्सेस लगेज के लिए 13 हजार रुपये का भुगतान करने को कहा गया, तो उनकी ओर से भुगतान करने से इंकार किया गया।’

आदित्य नारायण वीडियो में कह रहे हैं, “पता है कि सब यहां खड़े हुए हैं लेकिन तुम ही इसको पर्सनल बना रहे हो। मैं तुम्हें शुरूआत में गाली नहीं दे रहा था। मैं अपने दोस्तों के साथ वीडियो बना रहा था। और मैं जो चाहूं वो बोल सकता हूं। देखो…देखो… इस आदमी की ईगो को देखो।”

इसके बाद IndiGo एयरलाइन्स के कर्मचारी को धमकी देते हुए आदित्य नारायण ने कहा, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुमको मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही। फिर देख लेंगे। तेरी चड्डी नहीं उतारी ना, तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।’

एक समाचार पोर्टल के अनुसार ​बाद में आदित्य नारायण को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया था और यात्रा करने के लिए स्टाफ से माफी मांगने की शर्त रखी गई थी। आदित्य नारायण ने स्टाफ सदस्यों से कथित तौर पर माफी मांगी और फ्लाइट में चढ़े।