विट्ठल तीड़ी के बाद वेब सीरीज मीसिंग से तहलका मचाएंगे अभिषेक जैन

0
16888

गुजराती सिनेमा की नुहार बदलने वाले फिल्‍मकार अभिषेक जैन एक बार फिर से बड़ा धमाका और प्रयोग करने के लिए तैयार हैं। जी हां, वेब सीरीज विट्ठल तीड़ी की सफलता के एक साल बाद, अभिषेक जैन अपनी अगली क्राइम सस्‍पेंस थ्रिलर वेब सीरीज मीसिंग लेकर आ रहे हैं।

Abhishek Jain Missing

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक जैन निर्देशित मीसिंग की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। सामाजिक मुद्दों और अपहरण की घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज मीसिंग में यश सोनी और दीक्षा जोशी नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में यश सोनी एक अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं, जो गुजराती सिनेमा प्रेमियों के लिए एक नया अनुभव हो सकता है।

Abhishek Jain
Abhishek Jain

हाल ही में वेब सीरीज मीसिंग का टीजर रिलीज किया गया था, जो काफी उम्‍मीदजनक है। वेब सीरीज मीसिंग के बारे में बात करते हुए अभिषेक जैन कहते हैं, ‘मीसिंग की कहानी इतनी रोचक थी कि सुनने वाला हर कोई अचंभित हो रहा था। मीसिंग किसी एक वास्‍तव‍िक कहानी पर आधारित नहीं, बल्कि असल जीवन में घटी कुछ घटनाओं से प्रेरित है। हमने अब तक दर्शकों मनोरंजक, दिल छू लेने वाली और उनसे संबंधित कहानियां दी, जो दर्शकों ने खूब पसंद भी की। लेकिन, इस बार मीसिंग के माध्‍यम से एक ऐसी कहानी कहने जा रहे हैं, जो हमारे समाज का हिस्‍सा है, जिसको हम नजरअंदाज नहीं कर सकते। बिलकुल, मीसिंग एक अप्रिय वास्तविकता को सामने लाएगी।’

वेब सीरीज मीसिंग को अगस्‍त 2022 में OHO गुजराती पर रिलीज किया जाएगा। गौर तलब है कि इस प्रीमियम गुजराती कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म OHO गुजराती ने हाल ही में अपनी पहली सालगिरह मनाई। OHO गुजराती ने पिछले साल के दौरान एक के बाद एक जबरदस्‍त वेब शो देकर दर्शकों का दिल जीता है। उम्‍मीद है कि मीसिंग OHO गुजराती को एक नये आयाम पर लेकर जाएगी और यह वेब सीरीज दर्शकों की उम्‍मीदों पर खरी उतरेगी।