बाहुबली 2 के Climax सीन की कीमत होश उड़ा देगी

0
290

हैदराबाद। फिल्‍म बाहुबली के दूसरे हिस्‍से का इंतजार कर रहे सिने प्रेमियों के लिए चौंकाने वाली ख़बर सामने आई है। फिल्‍म बाहुबली के दूसरे संस्‍करण के क्‍लाईमैक्‍स की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

फिल्‍म का क्‍लाईमैक्‍स रामोजी फिल्‍म सिटी, हैदराबाद में फिल्‍माया जा रहा है। फिल्‍म क्‍लाईमैक्‍स को शूट करने के लिए लगभग 10 सप्‍ताह का समय लग सकता है।

parbhas bahubali actor
द न्‍यू मिनट की रिपोर्ट मुताबिक निर्माता निर्देशक केवल क्‍लाईमैक्‍स पर 30 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बना रहे हैं। लंबी रिहर्सल के बाद फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। हाल में ही, तमन्‍ना भाटिया ने घुड़सवारी का प्रशिक्षण लिया, ताकि फिल्‍म दृश्‍यों में वास्‍तविकता लाई जा सके।

फिल्‍म में युद्ध के सीन को अंतिम चरण में शूट किया जाएगा, जो अगस्‍त में होने की संभावना है। इस सीन के लिए प्रभास कई महीनों से कड़े प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं। उनको अपने खान पान पर भी विशेष ध्‍यान देना पड़ रहा है।

फिल्‍म बाहुबली के एक्‍शन दृश्‍य को पहले से भी बेहतर बनाने के लिए लोकप्रिय एक्‍शन डायरेक्‍टर ली व्‍हाइटकर, ब्रैड एलन और उसकी टीम के साथ हाथ मिलाया गया है। यदि सब कुछ ठीक ठाक रहा और योजना मुताबिक आगे बढ़ता रहा तो फिल्‍म 18 अप्रैल 2017 को सिनेमा हाल में पहुंच जाएगी।