अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने की आत्‍महत्‍या, फेसबुक पर लाइव हो सुनाई थी पीड़ा

39572

मनोरंजन जगत से लगातार कलाकारों की ओर से आत्‍महत्‍या करने के अप्र‍िय समाचार आ रहे हैं। समीर शर्मा के बाद भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक द्वारा आत्‍महत्‍या करने का समाचार प्राप्‍त हुआ है।

Bhojpuri Actress Anupama Pathak
Bhojpuri Actress Anupama Pathak

पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्‍महत्‍या करने के लिए उकसाने के आरोप में एक व्‍यक्ति को नामजद किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि अनुपमा पाठक आत्‍महत्‍या करने से पहले फेसबुक पर लाइव आई और मानसिक तौर पर आहत करने वाली कुछ बातों का खुलासा किया।

40 वर्षीय अभिनेत्री अनुपमा पाठक मुम्‍बई के मीरा रोड़ इलाके में रहती थीं। अभिनेत्री अनुपमा पाठक की लाश 2 अगस्‍त 2020 को फंदे पर लटकती हुई मिली। हादसे के समय अनुपमा पाठक के पति किसी काम से बाहर गए हुए थे।

पुलिस को मुम्‍बई स्‍थि‍त अनुपमा पाठक के आवास से सुसाइड नोट भी प्राप्‍त हुआ है। बता जा रहा है कि अनुपमा पाठक ने मनीष झा नामक एक व्‍यक्ति का जिक्र किया है, जो लॉकडाउन में उसका दोपहिया वाहन ले गया था और वापिस देने से इंकार कर रहा था।

इसके अलावा अनुपमा पाठक ने साल 2019 में एक दोस्‍त के कहने पर एक कंपनी में दस हजार रुपये निवेश किए थे और कंपनी उस पैसे को वापस देने से लगातार इंकार कर रही थी।

अनुपमा पाठक ने कथि‍त फेसबुक लाइव वीडियो में कहा कि लोग आदमी के मर जाने के बाद तरह तरह की बातें करते हैं, दावा करते हैं कि वो बता देता तो हम उसकी मदद कर देते, पर मैंने महसूस किया है कि कोई किसी की मदद करने के लिए तैयार नहीं होता, केवल बातें करते हैं।