कपिल – बीएमसी विवाद बॉम्‍बे हाईकोर्ट पहुंचा, कपिल शर्मा को राहत

0
195

मुम्‍बई। बीएमसी द्वारा जारी किए अवैध निर्माण नोटिस को चुनौती देने के लिए बॉम्‍बे हाईकोट में पहुंचे अभिनेता और हास्‍य कलाकार कपिल शर्मा को थोड़ी सी राहत मिली गई है।

जी हां। बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने कपिल शर्मा की अपील पर विचार करते हुए कपिल शर्मा द्वारा किए गए कथित अवैध निर्माण को तोड़ने पर 23 नवंबर तक रोक लगा दी है।

हालांकि, इस मामले में दिलचस्‍प बात तो यह है कि कपिल शर्मा का यह मामला पहले ही दिंडोशी की एक अदालत में चल रहा है। और उस अदालत ने इस मामले में बीएमसी को सुनवाई पूरी होने तक कोई भी कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया हुआ है।

kapil-sharma-001

अभिनेता कपिल शर्मा द्वारा हाल में बॉम्‍बे हाईकोर्ट में की गई अपील के अनुसार कपिल ने किसी भी तरह का अवैध निर्माण नहीं किया। साथ ही, बीएमसी के कदम को गैर कानूनी करार देते हुए कपिल शर्मा ने बीएमसी पर दुर्भावनापूर्ण इरादे से काईवाई करने का आरोप लगाया।

असल में, हास्‍य कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा ने पिछले महीने एक ट्वीट कर बीएमसी के एक अफसर पर वर्सोवा के उनके एक दफ्तर के निर्माण के लिए 5 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था और देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधन करते हुए कपिल शर्मा ने ट्विट में लिखा था, क्‍या ये हैं आपके अच्‍छे दिन?।

अभिनेता कपिल शर्मा के इस ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी थी।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।