जिमित त्रिवेदी की अगली फिल्‍म विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स और मैग्‍नेट मीडिया के साथ!

895

अक्षय कुमार के साथ भूल भुलैया से फिल्‍मी सफर की शुरूआत और हाल ही में अमिताभ बच्‍चन, ऋष‍ि कपूर के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करने वाले जिमि‍त त्रिवेदी फिल्‍म जगत में सक्रिय हो चुके हैं। रंगमंच को पहली पसंद मानने वाले अभिनेता जिमित त्रिवेदी सिल्‍वर स्‍क्रीन को लेकर भी संजीदा नजर आ रहे हैं।

गौर तलब है कि पिछले साल जहां जिमित त्रिवेदी धर्मेश मेहता के निर्देशन में बनी गुजराती फिल्‍म चील झड़प में केंद्रीय पात्र अदा करते हुए नजर आए थे। वहीं, जिमित त्रिवेदी ने हिन्‍दी फिल्‍म मर्द को दर्द नहीं होता में अहम किरदार निभाया था।

ख़बर है कि जिमित त्रिवेदी एक और गुजराती फिल्‍म करने जा रहे हैं। हाल ही में अभिनेता जिमित त्रिवेदी इस संबंध में विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स और मैग्‍नेट मीडिया से मिले।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म सस्‍पेंस थ्रिलर शैली की हो सकती है। इस फिल्‍म में जिमित त्रिवेदी का किरदार एकदम अलग तरह होगा। यद‍ि सब कुछ ठीक रहा तो फिल्‍म की शूटिंग कुछ महीनों में आरंभ हो सकती है।

इस संबंध में जब विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स के कर्ता धर्ता विवेक शाह से संपर्क किया गया था, तो विवेक शाह ने कहा, ‘इस बारे में अभी बात करना जल्‍दबाजी होगी। बिलकुल हम (विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स और मैग्‍नेट मीडिया) एक प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे है। जल्‍द ही हम इस संबंध में पूरी जानकारी सार्वजनिक करेंगे।’

विवेक शाह प्रोडक्‍शन्‍स से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस प्रोजेक्‍ट में विवेक शाह, कर्तव्य शाह, भार्गव‍ त्रिवेदी और के अमर डैनी साथ में काम कर रहे हैं।

कॉमिक किरदारों में जान डालने वाले अभिनेता जिमित त्रिवेदी को एक नये और अनोखे किरदार में देखने के लिए जिमित त्रिवेदी के प्रशंसक ही नहीं, फिल्‍मी कैफे की टीम भी उत्‍सुक है।