Wednesday, August 11, 2021
HomeLatest Newsदुर्गा पूजा पर रिलीज होगी काजल राघवानी की फ़िल्म 'बलम जी लव...

दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी काजल राघवानी की फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’

पटना। भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’ इस दुर्गा पूजा पर प्रदर्शित होगी, इस फिल्म में खेसारीलाल यादव पूरी तरह से देसी लुक में भैंस की सवारी भी करते नज़र आये हैं।

खेसारीलाल की फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’ को लेकर फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं। उनकी माने तो यह फ़िल्म भी उनकी सफल फिल्मो की श्रेणी में शुमार होगी। फ़िल्म काफी अच्छी है और इसमें मेरी भूमिका काफी सशक्त है। पिछली फिल्म में लोगों ने मुझे एक्शन करते देखा था। इस फ़िल्म में भी मैं लोगों को अलग अंदाज में मिलूंगी। मैं लकी हूं कि इन दिनों मेरे पास अच्छे – अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘बलम जी लव यू’ एक स्वीट सी लव स्टोरी वाली फिल्म है। लोगों को इसमें खूब मजा आएगा। हमारे दर्शकों के लिए दशहरा ला तोहफा होगा यह फिल्म तो जरूर देखिए, एक बेहतरीन फ़िल्म। फ़िल्म के गाने और संवाद भी काफी मनोरंजक हैं।

मालूम हो कि फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ का सेटेलाइट राइट अभी तक भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा कीमत पर बिका है। श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं।

फिल्‍म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा ,अशोक समर्थ ,देव सिंह ,संजय महानंदा भी नजर आने वाली हैं।

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments