कन्‍नड़ एक्‍टर चिरंजीवी सरजा का 39 साल की उम्र में निधन

309

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता अर्जुन सरजा के भतीजे और कन्‍नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा के निधन का समाचार प्राप्‍त हुआ है। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अभिनेता चिरंजीवी सरजा को बैंगलुरू के सागर अपोलो अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था।

द न्‍यूज मिनट से बातचीत करते हुए अपोलो अस्‍पताल ने कन्‍नड़ अभि‍नेता चिरंजीवी सरजा की मौत की पुष्टि की। हालांकि, मौत के कारणों को लेकर अस्‍पताल प्रबंधन ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक परिवार सदस्‍यों का कहना है कि चिरंजीवी सरजा स्‍वस्‍थ थे और लॉकडाउन के दौरान भी घर पर काम कर रहे थे। उधर, अस्‍पताल सूत्रों का कहना है कि चिरंजीवी सरजा को जब अस्‍पताल पहुंचाया गया, तो अभिनेता बेसुध थे।

ख़बर के मुताबिक अभिनेता चिरंजीवी सरजा की बॉडी पोस्‍टमार्टम के लिए जयानगर पुलिस को सौंपी जाएगी।

गौरतलब है कि अभिनेता चिरंजीवी सरजा का जन्‍म बैंगलुरु शहर में 17 अक्‍टूबर 1980 को हुआ था। चिरंजीवी सरजा ने साल 2009 में वायुपुत्र से कन्‍नड़ फिल्‍म जगत में कदम रखा था। उसने लगभग 19 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया।

साल 2020 में चिरंजीवी सरजा की दो फिल्‍में खाकी और आध्‍या रिलीज हुई थी जबकि चार फिल्‍में पाइपलाइन में थी। अभिनेता चिरंजीवी सरजा ने मेघना के साथ दस साल तक डेट करने के बाद साल 2018 में वैवाहिक जीवन शुरू किया था।