महेश बाबू ने अपने मोम के बुत्त से हटाया पर्दा और ली सेल्फी

120

हैदराबाद। सुपर स्टार महेश बाबू ने सोमवार को खुद स्थानीय एएमबी सिनेमास में अपने मोम से बने बुत्त से पर्दा हटाने की रस्म अदा की। मैडम तुसाद के सिंगापुर स्थित म्यूजियम में अभिनेता महेश बाबू का बुत्त लगाने में आएगा। पहली बार, म्यूजियम ने किसी हस्ती को मोम का बुत्त बाहर लेकर जाने की अनुमति दी।

मोम से बने बुत्त के अनावरण कार्यक्रम का सोशल मीडिया और यू​ट्यूब पर सीधा प्रसारण किया गया। महेश बाबू ने अपने मोम से निर्मित बुत्त के साथ खुद सेल्फी ली। इस कार्यक्रम में महेश बाबू अपनी पत्नी और बच्चों समेत उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम में कुछ चुन्निदा प्रशंसकों और वीआईपी लोगों को प्रवेश अनुमति थी।

कार्यक्रम में उपस्थित महेश बाबू की पत्नी और पूर्व फिल्म अभिनेत्री नम्रता ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘अब, मेरे पास दो खूबसूरत पति हैं!।

सुपरस्टार महेश बाबू ने इस कार्यक्रम को सम्मान की बात कहा और एक आनंदपूर्ण पल की संज्ञा दी। फिल्म स्टार ने इस कार्यक्रम को कभी न भूलने वाले कार्यक्रम करार देते हुए कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि मेरे फैन मोम के बुत्त के साथ सेल्फी ले रहे हैं और उम्मीद करता हूं कि मेरे प्रशंसक सिंगापुर के म्यूजियम में पहुंचकर भी मेरे मोम के बुत्त के साथ सेल्फी लेंगे।