गॉडफादर के बिना काफी मुश्किल होता है पैर जमाना : प्रिया बापट

0
862

मुम्बई। मनोरंजन जगत में खुद के बल पर जगह बनाना कोई सरल काम नहीं है। एक गॉडफादर के​ बिना फिल्म जगत में प्रवेश करना असल में बहुत मुश्किल भरा काम है। यह बात मराठी फिल्म अभिनेत्री प्रिया बापट ने कही।

हाल ही में भाई-भतीजावाद के विषय पर बहुत चर्चा हुई है। हालांकि, कुछ अभिनेता इसे बुरा नहीं मानते हैं और कुछ अभिनेताओं को लगता है कि यह काफी अनुचित है।

इसके बारे में बात करते हुए, मुन्ना भाई अभिनेत्री प्रिया बापट का कहना है कि भाई-भतीजावाद होता है और इसके बारे में कुछ भी बुरा नहीं है।

बात जारी रखते हुए अभिनेत्री प्रिया बापट ने कहा “यह स्पष्ट है, अगर हम बड़े सितारे हैं, तो हम अपने परिवार के सदस्यों की भी मदद करेंगे। यह केवल हमारे उद्योग के बारे में ही नहीं है, बल्कि यह हर जगह होता है। लेकिन हाँ, यह सच है। यदि आपके पास एक गॉडफादर है, तो फिल्म जगत में प्रवेश करना काफी आसान हो जाता है, लेकिन, फिर भी यह आप पर निर्भर करता है कि आप विशेषाधिकार को किस तरह लेते हैं।”

गौरतलब है कि‘सिटी ऑफ़ ड्रीम्स’ प्रिया बापट की पहली वेब सीरीज है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है और इसमें अलग अलग चार कहानियां एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं।

इस वेब सीरीज का निर्देशन नागेश कुकनूर द्वारा किया गया है। यह जल्द ही हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।