जब 18 दिन तक सूरज नहीं देख सके अभिनेता राणा दग्‍गुबाटी

0
216

चेन्नई। जी हां, बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्‍गुबाटी के जीवन में एक समय ऐसा भी आया, जब अभिनेता को 18 दिन तक सूरज देखना नसीब नहीं हुआ।

दरअसल, अभिनेता राणा दग्‍गुबाटी अपनी आगामी फिल्‍म तेलुगू-हिंदी फिल्म द गाजी अटैक की शूटिंग दौरान 18 दिन तक पानी के भीतर रहे और सूरज की रोशनी देखने के लिए तरस गए थे।

उल्‍लेखनीय है कि यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी ‘पीएनएस गाजी’ के 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के दौरान रहस्यमय ढंग से डूबने की कहानी है।

राणा दग्‍गुबाटी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस के साथ अनुभव शेयर करते हुए कहा, ‘इस फिल्म की शूटिंग के 18वें दिन मैं सूरज की रोशनी के लिए जैसे तड़प रहा था। जब कई दिनों तक आपके चेहरे पर सूरज की रोशनी नहीं पड़ती या आप एक माह तक इसी प्रकार की स्थिति में रहते हैं, तो ऐसे में पानी की सतह पर आना आपके लिए आजादी पाने जैसा होता है।’

राणा दग्‍गुबाटी ने आगे कहा, ‘नौसेना के जवानों में बेहद धैर्य और हौसला होता है, क्योंकि वे अपना जीवन पानी के कई दिनों तक अंदर रहकर बिताते हैं।’

संकल्प द्वारा निर्देशित फिल्म में तापसी पन्नू, अतुल कुलकर्णी और कै कै मेनन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आंशिक रूप से निर्देशक की लिखी किताब ‘ब्लू फिश’ पर आधारित है। इस फिल्म में नासर और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी हैं।

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे