तमिल क्राइम ड्रामा विक्रम वेदा रीमेक में शाह रुख खान, सुदीप और नागार्जुन!

0
253

मुम्बई। लगभग 11 करोड़ के बजट में तैयार होकर बॉक्स आॅफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा रुपयों का कलेक्शन करने वाली तमिल एक्शन क्राइम ड्रामा विक्रम वेदा इ​नदिनों अलग अलग भाषाओं में अपने रीमेक को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

ख़बर है कि बॉलीवुड में विक्रम वेदा के रीमेक के लिए शाह रुख खान के बैनर ​रेड​ चिल्लीज ने दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई ​आधिकारिक तौर पर कोई बात सामने नहीं आई।

मगर, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक के अधिकार रेड चिल्लीज ने खरीदे हैं और इस फिल्म में लीड भूमिका शाह रुख खान कर सकते हैं। हालांकि, फिल्म शाह रुख खान का किरदार सकारात्मक होगा या नकारात्मक यह कहना मुश्किल है।

उधर, द न्यूज मिनट के अनुसार सैंडलवुड के नामचीन फिल्म निर्माता सीआर मनोहर फिल्म विक्रम वेदा के कन्नड़ रीमेक अधिकार खरीदने के लिए उत्सुक हैं और फिल्म में कन्नड़ सुपर स्टार सुदीप अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।

इसके अलावा, तेलुगू फिल्म जगत भी फिल्म निर्देशक जोड़ी पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम वेदा पर बाज नजर रखे हुए है।

अगस्त में चर्चा थी कि इस फिल्म के तेलुगू रीमेक में आर माधवन और नागार्जुन नजर आ सकते हैं और निर्माता निर्देशक इस जोड़ी को लेकर उत्सुक भी हैं। हालांकि, इस मामले में भी अभी तक कोई बात सामने नहीं आई।

बता दें कि विक्रम वेदा एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो एक गैंगस्टर के एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में आर माधवन ने एनकाउंटर स्पेश्लिस्ट की भूमिका अदा की है जबकि विजय सेतुपति गैंगस्टर की भूमिका में हैं।