करण जौहर के लिए पसीना बहा रहे हैं विजय देवरकोंडा!

356

अर्जुन रेड्डी और डियर कामरेड से दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाप छोड़ने वाले विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्‍म के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं।

जानकारी मुताबिक अभिनेता विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्म फाइटर में मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्‍म को पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया जाएगा और फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने के अंत में शुरू होने की संभावना है।

सूत्रों का कहना है कि वांछित शारीरिक बनावट पाने और भूमिका में घुसने के लिए विजय देवरकोंडा ने मिक्‍सड मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित होने हेतु थाईलैंड के लिए उड़ान भरी। इस दौरान विजय देवरकोंडा एक सख्त आहार पर रहेंगे और भूमिका के अनुकूल खुद को तैयार करने के लिए कठोर प्रशिक्षण से गुजरेंगे।

इस प्रशिक्षण सेशन के दौरान विजय देवरकोंडा को 15 विशेषज्ञ प्रशिक्षकों का एक बैच मिक्‍सड मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग देगा। दूसरी तरफ, पुरी जगन्नाथ फिल्‍म के लिए मुख्‍य अभिनेत्री और अन्य अभिनेताओं को अंतिम रूप देने में व्यस्त हैं।

इस फिल्‍म का संगीत मणिषर्मा तैयार करने वाले हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण पुरी जगन्नाध, करण जौहर मिलकर करने वाले हैं। फाइटर को इस साल गर्मियों में रिलीज करने की तैयारी है।