जब रिद्धि डोगरा और राकेश बापट के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन के दौरान टूटा पलंग!

311

मुंबई। खैर! अब तो टेलीविजन अभिनेत्री रिद्धि डोगरा और अभिनेता राकेश बापट मियां ​बीवी हैं। लेकिन, यह बात उस समय की है, जब दोनों स्टारों के बीच कुछ कुछ होता है जैसा भी कुछ नहीं हुआ करता था।

हाल ही में अभिनेत्री रिद्धि डोगरा अपनी सहेली सुरभि ज्योति के साथ चैट शो Showbiz With Vahbiz  पर नजर आई थीं। इस टॉक शो के दौरान मेजबान वाहबिज दोराबजी ने अभिनेत्री रिद्धि डोगरा से धारावाहिक मार्यादा : लेकिन कब तक? की शूटिंग के दौरान हुए पलंग टूटने वाले हादसे से के बारे में पूछा।

पहले तो रिद्धि डोगरा चौंकी क्योंकि इस हादसे को निर्माताओं की ओर से पूर्ण रूप से गुप्त रखा गया था। सहेली सुरभि ज्योति के कहने पर अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने खुलासा करते हुए कहा, ‘हमने शूटिंग के पहले ही दिन पलंग तोड़ा था।’

अभिनेत्री रिद्धि डोगरा के अनुसार उनके और राकेश बापट के बीच इंटीमेट सीन शूट किया जाना था। हर कोई उनकी कैमिस्ट्री को लेकर काफी रोमांचित था। हालांकि, अभिनेत्री ने दावा किया कि वह पहले से ही डर हुई थीं और उस समय उनके भीतर यह सब करने के लिए कॉन्फिडेंस नहीं था।

गौरतलब है कि राकेश बापट और रिद्धि डोगरा के बीच प्रेम संबंध इस शो की शूटिंग के दौरान स्थापित हुआ और बाद में साल 2011 में दोनों सितारों ने वैवाहिक जीवन का शुभारंभ किया था। रिद्धि डोगरा इ​नदिनों जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक वो अपना सा में नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं।

Image Source – Showbiz With Vahbiz On Indianwikimedia