मुबारकां ट्रेलर : अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की युगलबंदी

0
169

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्‍म मुबारकां का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। बता दें कि इलियाना डिक्रूज, आथिया शेट्टी अभिनीत और अनीस बज्‍मी निर्देशित फिल्‍म मुबारकां 28 जुलाई को रिलीज होगी।

मुबारकां ट्रेलर की लंबे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी क्‍योंकि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर पहली बार स्‍क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दिलचस्‍प बात तो यह है कि फिल्‍म में भी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर चाचा भतीजा के किरदार में नजर आ रहे हैं।

अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की ऑन स्‍क्रीन युगलबंदी अच्‍छी है। लेकिन, फिल्‍म मुबारकां का ट्रेलर शोर शराबे और उलझन से भरा हुआ है। ट्रेलर में कहीं अर्जुन कपूर को जुड़वां तो कहीं करतार सिंह के भांजे और भतीजे के रूप में पेश किया।

करतार सिंह के भांजे भतीजे को उस लड़की से शादी नहीं करनी, जिस लड़की को देखने गए हैं। इसकी मंगेतर उसके साथ ब्‍याह करना चाहती है। ऐसे में किसकी शादी किससे होगी, इस बात को समझने के लिए फिल्‍म मुबारकां देखनी पड़ेगी क्‍योंकि ट्रेलर देखकर तो कुछ समझ में नहीं आएगा।

मुबारकां ट्रेलर में ऐसी परिस्‍थिति कहीं नजर नहीं आई, जहां हंसी आए। अनिल कपूर का किरदार करतार सिंह ओवर पंजाबी है और करण के किरदार वाला अर्जुन लंडन से है, फिर भी बोलने के लहजे में जरा सा भी फर्क नहीं है। आथिया शेट्टी से ज्‍यादा फुटेज इलियाना डिक्रूज को मिली है, जो प्रभाव छोड़ती हैं।

उम्‍मीद करते हैं कि ट्रेलर में जो कहानी उलझाकर दिखाई गई है, अनीस बज्‍मी पर्दे पर उस कहानी को बेहतर तरीके से सुलझाने में कामयाब होंगे और दर्शक सिनेमा घर से निकलते हुए एक दूसरे को मुबारकां देंगे कि पैसा वसूल हो गया।