शुरू से अंत तक मनोरंजन से भरा है बहन होगी तेरी का ट्रेलर

0
198

मुम्‍बई। लोग कहते हैं कि देश की लड़कियां मां बहन होती हैं। लोग कहते हैं कि मोहल्‍ले की लड़कियां मां बहन होती हैं। लेकिन, हम कहते हैं कि क्‍यूं मां बहन होती हैं? हमारी मां बहन हो रही है इस मां बहन के चक्‍कर में। बिन्‍नी अरोड़ा हमारे निक्‍कर के जमाने की मुहब्‍बत। लेकिन, हमारी लव स्‍टोरी की हीरोइन भी यही है और विलेन भी। यह नॉर्मल पटाका नहीं, फायरब्रांड है।

इस लंबे संवाद के साथ बहन होगी तेरी का ट्रेलर आरंभ होता है। शुरूआत में स्‍पष्‍ट कर दिया कि बहन होगी तेरी एक व्‍यंगात्‍मक फिल्‍म है, जो मोहल्‍ले के उन लड़कों का प्रतिनिधित्‍व करेगी, जो मोहल्‍ले की लड़की को दिल दे बैठते हैं, मगर, अंत उसी की शादी में कुर्सियां लगा रहे होते हैं।

अजय के पन्‍नालाल निर्देशित फिल्‍म बहन होगी तेरी का ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि राजकुमार राव अब उस युवा पीढ़ी का दिल जीतने आ रहे हैं, जो सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन की कॉमेडी फिल्‍मों तक सीमित है।

राजकुमार राव के अलावा श्रुति हासन, गौतम गुलाटी, दर्शन जरीवाला, रंजीत, गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे भी ट्रेलर को अपनी उपस्‍थिति से खूबसूरत और मजेदार बनाते हैं।

अब देखना यह है कि गुट्टू अपनी मोहल्‍ले वाली फायर ब्रांड बिन्‍नी से शादी कर पाएगा या नहीं? यदि नहीं तो गुट्टू की स्‍थिति कैसी होगी, जब वो बिन्‍नी की शादी में मेहमानों की सेवा कर रहा होगा।

फिल्‍म की कहानी को लखनऊ में सेट किया गया है, और लखनऊ की शैली व माहौल हिंदी सिनेमा प्रेमियों को खूब लुभाता है। फिल्‍म 2 जून को रिलीज होगी। इस तारीख पर पहले अक्षय कुमार अपनी व्‍यंगात्‍मक फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा लेकर आने वाले थे, जो अब खिसककर अगस्‍त में चली गई।