फ्लेश ट्रेलर : स्‍वरा भास्‍कर का दबंग अवतार, अक्षय ओबेरॉय की खलनायकी

5863

इरोस नाउ ने अपनी अगली एक्‍शन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज फ्लेश का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। असल जीवन घटनाओं से प्रेरित वेब सीरीज फ्लेश लेबर और शारीरिक शोषण के लिए होने वाली मानव तस्‍करी पर प्रकाश डालती है।

Swara Bhaskar In Flesh
Swara Bhaskar In Flesh

महिला तश्‍करी आधारित वेब सीरीज फ्लेश में स्‍वरा भास्‍कर पहली बार दबंग पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं। स्‍वरा भास्‍कर के किरदार राधा नौटियाल के किरदार को कड़ी टक्‍कर देने के लिए विलेन अवतार में अक्षय ओबेरॉय नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर की शुरूआत में एक लड़की आप बीती बता रही है कि मंदिर में शादी की थी हमने, सुबह उठी तो बिस्‍तर में एक और आदमी था।

इसके बाद कुछ दिल पिघल देने वाले सीन हैं और एक दंपति पुलिस स्‍टेशन में है, जिसकी बेटी लापता हो चुकी है। इसके बाद ट्रेलर में बड़े अलहदा ढंग से एसीपी राधा नौटियाल की एंट्री होती है। पुलिस और महिला तस्‍करी गैंग की बिल्‍ली चूहा दौड़ शुरू होती है और ट्रेलर अंत के करीब विलेन के रूप में ताज दादा की दमदार एंट्री होती है।

Akshay Oberoi In Flesh
Akshay Oberoi In Flesh

दानिश असलम के निर्देशन में बनी वेब सीरीज का ट्रेलर काफी शानदार तरीके से कट किया गया है। ओवर द टॉप क्राइम थ्रिलर के प्रशंसकों की पसंद का ख्‍याल रखते हुए कड़क भाषा और एक्‍शन सीनों पर काफी बेहतर काम हुआ है।

वेब सीरीज 21 अगस्‍त 2020 को इरोस नाउ पर रिलीज की जाएगी। इस वेब सीरीज के आठ एपि‍सोड हैं और प्रत्‍येक एपिसोड 40 मिनट का होगा।