Wednesday, January 19, 2022
HomeLatest Newsफुकरे रिटर्न्स ट्रेलर : भोली पंजाबण और फुकरे पूरे जोश में, लेकिन,...

फुकरे रिटर्न्स ट्रेलर : भोली पंजाबण और फुकरे पूरे जोश में, लेकिन, केवल वयस्कों के लिए!

मुम्बई। फिल्मकार मृगदीप सिंह लाम्बा के फुकरे और भोली पंजाबण पूरी तैयारी में नजर आ रहे हैं।​ पिछली बार की तरह इस बार भी सिनेमा घर सीटियों और तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने वाले हैं। फुकरे रिटर्न्स का चुटीला, फुर्तीला और दिलचस्प ट्रेलर देखकर आप भी इस बात से सहमत होंगे।


फुकरे रिटर्न्स ट्रेलर की शुरूआत फुकरे के कुछ सीनों से होती है। लेकिन, जल्द ही ट्रेलर में नयी फिल्म के किरदार, सीन और संवाद आ टपकते हैं। भोली पंजाबण जेल से रिहा हो चुकी है। चूचा सपने देखने के साथ साथ भविष्य देखने लगा है।

चूचा के दोस्त इस नयी बीमारी को देजा वू कहते हैं, लेकिन, चूचा इसको देजा चू कहता है। वयस्क सिनेमा प्रेमी समझ सकते हैं कि यहां पर शब्दों से खेला जा रहा है। फिल्म के संवादों और सीनों पर बेहतरीन काम किया गया है।

जो शब्द एक बड़ी आबादी आम तौर पर घर पर नहीं बोलती, उन शब्दों का संवादों को चटखारेदार बनाने के लिए जमकर इस्तेमाल किया गया है। फुकरे रिटर्न्स का ट्रेलर शुरू लेकर अंत तक मनोरंजन करता है। ऋचा चढ्डा लेकर वरुण शर्मा वाया पुककित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी तक ने बेहतरीन काम किया है।

ट्रेलर देखकर लगता है कि 15 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही फुकरे रिटर्न्स बॉक्स आॅफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments