क्‍या आपने देखा? मानसी पारेख और मल्‍हार ठाकर अभिनीत गुजराती फिल्‍म गोलकेरी का ट्रेलर

433

विरल शाह निर्देशित गुजराती फिल्‍म गोलकेरी का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। एक ब्रेकअप स्‍टोरी पर आधारित फिल्‍म गोलकेरी में गुजराती अभिनेता मल्‍हार ठाकर और मानसी पारेख लीड भूमिका में हैं। इस फिल्‍म में मराठी अभिनेता सचिन खेडेकर और वंदना पाठक मल्‍हार ठाकर के माता पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

मानसी पारेख, सचिन खेडेकर और वंदना पाठक गुजराती सिनेमा में प्रवेश करने जा रहे हैं। विरल शाह निर्देशित ब्रेकअप लवस्‍टोरी आधारित फिल्‍म गोलकेरी के ट्रेलर की शुरूआत, मां बाप और बेटे के बीच के एक संवाद सीन से होती है। ट्रेलर के अगले शॉट से एक रोमांटिक कहानी शुरू होती है, यहां एक स्‍टैंडअप कॉमेडियन लड़की पर एक युवक का दिल आ जाता है।

फ्लर्ट से शुरू हुई कहानी सीरियस रिलेशनशिप की ओर बढ़ने लगती है। तभी नायक की मां रिश्‍ते को कुछ शब्‍दों में समेटकर बयान करती है, जो कहानी को ब्रेकअप तक लेकर आते हैं।

ट्रेलर आगे इशारा देता है कि साहिल के मां बाप ब्रेकअप का असली कारण खोजने की कोशिश करते हैं। उधर, ऋषि‍ता की बात से लगता है कि अभी रिश्‍ता पूरी तरह खत्‍म नहीं हुआ। एक दो चुटीले संवादों के बाद एक पार्टी सांग के बाद ट्रेलर उसी स्‍थान पर लौट आता है, जहां से शुरू होता है। यहां पर साहिल का पिता, उसकी मां से नयी पीढ़ी की भाषा को समझने के लिए अंग्रेजी फिल्‍म देखने की बात कहता है।

कुल मिलाकर देखा जाए, तो गोलकेरी अपने नाम की तरह काफी खट्टी मीठी कहानी लगती है। उम्‍मीद है कि 28 फरवरी 2020 बॉक्‍स ऑफिस पर भी मल्‍हार ठाकर, मानसी पारेख, सचिन खेडेकर और वंदना पाठक की जोड़ी दर्शकों का ट्रेलर की तरह पूरा पूरा मनोरंजन करेगी।