Sunday, December 5, 2021
HomeLatest Newsजगन शक्ति की मिशन मंगल का ट्रेलर : बढ़िया नहीं, बहुत बढ़िया

जगन शक्ति की मिशन मंगल का ट्रेलर : बढ़िया नहीं, बहुत बढ़िया

जगन शक्ति निर्देशित और अक्षय कुमार, विद्या बालन, शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्‍नु और कीर्ति कुल्‍हारी अभिनीत फिल्‍म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

इसरो के मंगल मिशन पर आधारित फिल्‍म मिशन मंगल का ट्रेलर काफी बेहतरीन तरीके से काटा गया है। ट्रेलर का संपादन एक फिल्‍म की भांति हुआ है। एक बड़ा प्‍लान, असफलता का डर और अंत में जीत की बड़ी छलांग।

अक्षय कुमार नये गेटअप में जंच रहे हैं। विद्या बालन का आकर्षण भरा व्‍यक्तित्‍व छुपाए नहीं छुपता। ट्रेलर में फिल्‍म के बेहतरीन संवादों को शामिल करके ट्रेलर में जान फूंकी गई है।

मिशन मंगल का ट्रेलर 15 अगस्‍त को रिलीज होने जा रही अन्‍य फिल्‍मों की मुश्किल बढ़ा रहा है। जॉन अब्राहम की बाटला हाउस का ट्रेलर भी शानदार था, जो इस तारीख को रिलीज होने जा रही है। लेकिन, अक्षय कुमार की मंगल मिशन भी भीड़ खींचने का दम रखती है, ऐसा एहसास ट्रेलर करवा रहा है।

हालांकि, इसी दिन रिलीज होने वाली बड़ी फिल्‍म साहो के ट्रेलर का इंतजार है। साहो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस का समीकरण समझना थोड़ा सा आसान हो सकता है। लेकिन, यदि तीनों फिल्‍में बेहतरीन हुई तो दर्शकों के लिए दुविधा होगी।

Mission Mangal, Akshay Kumar, Vidya Balan, Mission Mangal Trailer, Sonakshi Sinha, Taapsee Pannu, Kirti Kulhari, Jagan Shakti,

Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments