यहां देखिये, राज कपूर के नाती आदर जैन और अन्‍या सिंह की ‘कैदी बैंड’ का ट्रेलर

0
318

मुम्‍बई। हाल ही में यशराज फिल्‍म्‍स की ओर से आधिकारक तौर पर लॉन्‍च किए गए नवोदित फिल्‍म कलाकार आदर जैन, जो राज कपूर का नाती है, और अन्‍या सिंह की आगामी फिल्‍म कैदी बैंड का ट्रेलर मंगलवार को यूट्यूब पर ऑन एयर कर दिया गया है।

सात विचाराधीन कैदियों की कहानी पर आधारित कैदी बैंड में आदर जैन और अन्‍या सिंह भी जेल में बंद हैं और उनको एक कैदी बैंड में शामिल होने और बरी होने का मौका मिलता है। कैदी बैंड के अच्‍छे प्रदर्शन के बाद आदर जैन, अन्‍या सिंह और दूसरे कैदी बैंड सदस्‍य रिहा होने का सपना देखते हैं। तभी कहानी में ट्विस्‍ट आता है और उनकी रिहाई कैंसिल हो जाती है।

इसके बाद जो भी घटित होगा, हबीब फैजल उसको बड़े पर्दे पर किस तरह पेश करते हैं, वो देखने लायक होगा और इसके लिए 25 अगस्‍त तक इंतजार करना होगा क्‍योंकि फिल्‍म कैदी बैंड इस दिन रिलीज होने जा रही है।

आदर जैन और अन्‍या सिंह प्रभावित करते हैं। जेल के अंदर फिल्‍माये गए सीन काफी बेहतरीन हैं। फिल्‍म का संगीत और कथाभूमि काफी मजेदार लग रही है।

आशा करते हैं कि यशराज फिल्‍म्‍स निर्मित कैदी बैंड आदर जैन और अन्‍या सिंह की बॉक्‍स ऑफिस पर लैंडिंग अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की तरह सफलतापूर्वक करवाएगी।

More News