Hot Waves! सिल्वर स्क्रीन से परे यहां अंगड़ाइयां ले रहा है अमीषा पटेल का बदन

0
320

मुम्बई। फिल्म कहो ना… प्यार है से जबरदस्त शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल भले ही लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। लेकिन, अभिनेत्री के भीतर अभी भी लीड नायिका के रूप में कमबैक करने की आग कम नहीं हुई।

इस बात का अंदाजा अभिनेत्री अमीषा पटेल के कामुक शारीरिक सौंदर्य प्रदर्शन से सुलगते उनके सोशल मीडिया खातों से लगाया जा सकता है। जी हां, 42 वर्षीय अदाकारा अमीषा पटेल अभी भी खुद को युवान अभिनेत्रियों से ज्यादा हॉट और बोल्ड दिखाने के लिए बेसब्र रहती हैं।

Have a lovely weekend everyone ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

हालांकि, इस कई बार अमीषा पटेल को अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर अनाप शनाप आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। गद्दर एक प्रेम कथा से वाहवाही लूटने वाली अमीषा पटेल ने तेलुगू सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन कल्याण के साथ बदरी जैसी मेगा हिट फिल्म दी है।

7 am shift .. shoot time .. someone give me some caffeine boost ..????????

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on


अमीषा पटेल का कैरियर ग्राफ 2003 के बाद गिरना शुरू हुआ। अमीषा पटेल की खूबसूरती और अभिनय का जादू बॉक्स आॅफिस पर फेल होने लगा। साल 2009 के बाद अमीषा पटेल जिन फिल्मों के साथ जुड़ी उनमें से कुछ फिल्में देरी से पूरी हुईं, और बॉक्स आॅफिस पर लुढ़की गई। और कुछ फिल्में शुरूआती शूटिंग के बाद डिब्बा बंद हो गईं।

From my latest PHOTOShoot….????????????????????????

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on


इसके बाद अमीषा पटेल ने होम प्रोडक्शन कंपनी शुरू की और देसी मैजिक नामक फिल्म बनानी शुरू की। लेकिन, यह फिल्म पिछले तीन चार साल से लटक रही है। उम्मीद की जा रही है कि अगले साल यह रिलीज होगी क्योंकि अभी रिकॉर्डिंग कार्य बाकी है।

❤️❤️

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इसके अलावा अमीषा पटेल की एक और फिल्म भैय्याजी सुपरहिट रिलीज होने को तरस रही है। इस साल रिलीज होने की बात सामने आई थी। लेकिन, फिल्म निर्माताओं ने इसकी रिलीजिंग को अनिश्चित समय के लिए आगे बढ़ दिया है।