इस 19 वर्षीय लड़की के साथ चल रही है 52 वर्षीय मिलिंद सोमन की प्रेम लीला!

0
329

मुम्बई। मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर 2017 को अपना 52वां का जन्मदिवस मनाया और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को बधाई देने के लिए शुक्रिया भी कहा।

लेकिन, शुक्रिया कहने के साथ साथ मिलिंद सोमन ने एक फोटो भी शेयर की, इ​स फोटो में मिलिंद सोमन अपनी कथित प्रेमिका के साथ नजर आ रहे हैं, जो उम्र में मिलिंद सोमन से आधी है।

इस तस्वीर ने मिलिंद सोमन की लव लाइफ को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दी है। कुछ लोगों को ​मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के रिश्ते से एतराज है।

कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता कोंवर की उम्र मात्र 19 साल की है जबकि मिलिंद सोमन की उम्र 52 वर्ष की है। मिलिंद सोमन को इस रिश्ते से गुरेज करना चाहिये था।

हालांकि, बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया, दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में भी काफी बड़ा अंतर था। फिर भी दिलीप कुमार और सायरा बानो का निकाह प्यार से बने रिश्ते में उम्र आड़े नहीं आती को चरितार्थ करता है। हालांकि, राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया अपने रिश्ते को उस मुकाम तक लेकर जाने से चूक गए।

बॉलीवुडशादीज डॉट कॉम के अनुसार उम्र अंतर के सवाल पर मिलिंद सोमन कहते हैं, ‘एक रिश्ता, दो लोगों के बीच की आपसी समझ है। मैं रिश्तों, तंदरुस्ती और स्वास्थ्य को लेकर कभी भी उम्र को अधिक भाव नहीं देता हूं।’

सोशल मीडिया पर अटपटी टिप्पणियों के मामले में मिलिंद सोमन कहते हैं कि मुझे लगता है कि कुछ लोग इसमें असाधारणता देखते हैं और इसके कारण अचंभित होते हैं। अभिनेता मिलिंद सोमन आगे कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे के साथ खुश हैं और हम दोनों पिछले चार साल से एक दूसरे के साथ खुशनुमा पलों का आनंद ले रहे हैं।

बता दें कि मिलिंद सोमन को हाल ही में फिल्म शेफ में देखा गया था। 16 दिसंबर अभिनेता मिलिंद सोमन तलाकशुदा हैं। साल 2009 में मिलिंद सोमन का फ्रेंच अभिनेत्री मैलेन जाम्पानोई के साथ तीन साल पुराना वैवाहिक जीवन खत्म हो गया था।

Image Source : Milind Soman