Tuesday, March 5, 2024
HomeCine Specialकिंग खान ने खेला Safe Game, बिगड़ सकता है खिलाड़ी कुमार का...

किंग खान ने खेला Safe Game, बिगड़ सकता है खिलाड़ी कुमार का खेल

मुम्‍बई। बॉलीवुड किंग शाह रुख खान ने अपनी आगामी फिल्‍म की रिलीज डेट बदलकर Safe Game खेलने की कोशिश की है। अभिनेता शाह रुख खान के इस दांव से बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का खेल बिगड़ सकता है।

जी हां, शाह रुख खान और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल की रिलीज डेट बदल चुकी है। अब यह फिल्‍म 11 अगस्‍त की जगह 4 अगस्‍त 2017 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। बता दें कि फिल्‍म शूटिंग के समय फिल्‍म का अस्‍थायी नाम द रिंग रखा गया था।

उल्‍लेखनीय है कि इस साल जनवरी महीने में शाह रुख खान अभिनीत रईस की टक्‍कर ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्‍म काबिल से हुई थी। बेशक बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों फिल्‍मों ने अच्‍छा व्‍यवसाय किया। लेकिन, ऋतिक रोशन की फिल्‍म काबिल कम बजट की होने के बावजूद जबरदस्‍त व्‍यवसाय कर गई थी। यहां पर शाह रुख खान को बॉक्‍स ऑफिस टकराव के कारण कथित तौर पर बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन में नुकसान हुआ।

यदि शाह रुख खान और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म जब हैरी मेट सेजल 11 अगस्‍त 2017 को अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत के सामने रिलीज होती तो पहले दिन की बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन पर बहुत ज्‍यादा प्रभाव पड़ने की संभावना थी।

जब हैरी मेट सेजल बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍श्‍ान

लेकिन, अब 4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होने के कारण जब हैरी मेट हेजल को पहले दिन अच्‍छा समर्थन मिल सकता है। यदि फिल्‍म बेहतरीन हुई तो फिल्‍म के पास शानदार प्रदर्शन करने के लिए एक सप्‍ताह होगा।

एक अनुमान के अनुसार यदि जब हैरी मेट सेजल एक अच्‍छी फिल्‍म निकलती है तो शुरूआती 3 दिन में फिल्‍म का व्‍यवसाय 90 करोड़ को आराम से पार कर जाएगा और पहले सप्‍ताह में फिल्‍म का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन 175 से 190 करोड़ के बीच होगा।

इसमें कोई दो राय नहीं कि जब हैरी मेट हेजल की सफलता अक्षय कुमार स्‍टारर टॉयलेट एक प्रेम कथा की शुरूआत में झटका दे सकती है। हां, यदि जब हैरी मेट हेजल बॉक्‍स ऑफिस पर जादू छोड़ने में असफल रहती है तो अक्षय कुमार के लिए अच्‍छी शुरूआत का मौका होगा।

चलते चलते… अक्षय कुमार अभिनीत टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होगी जबकि जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर ट्यूबलाइट के साथ अटैच होने की संभावना है।

हाल ही में अक्षय कुमार अभिनीत फिल्‍म टॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर को पहलाज निहलानी ने देखा और जमकर तारीफ करते हुए इसको टैक्‍स फ्री होना चाहिये की बात कही।

Kulwant Happy
Kulwant Happyhttps://www.filmikafe.com
कुलवंत हैप्‍पी, संपादक और संस्‍थापक फिल्‍मी कैफे | 14 साल से पत्रकारिता की दुनिया में सक्रिय हैं। साल 2004 में दैनिक जागरण से बतौर पत्रकार कैरियर की शुरूआत करने के बाद याहू के पंजाबी समाचार पोर्टल और कई समाचार पत्रों में बतौर उप संपादक, कॉपी संपादक और कंटेंट राइटर के रूप में कार्य किया। अंत 29.01.2016 को मनोरंजक जगत संबंधित ख़बरों को प्रसारित करने के लिए फिल्‍मी कैफे की स्‍थापना की।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments