Saturday, June 19, 2021
HomeCine Specialक्‍यों मॉडल Angela Krislinzki के बयान से भड़क उठे ऋतिक रोशन?

क्‍यों मॉडल Angela Krislinzki के बयान से भड़क उठे ऋतिक रोशन?

मुम्‍बई। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन इनदिनों हर मामले में तेजी के साथ प्रतिक्रिया प्रकट करते हैं, चाहे एक परिधान कंपनी द्वारा उनके बच्‍चों की फोटो इस्‍तेमाल करने का मामला हो या चाहे हाल ही में एक विदेशी मॉडल द्वारा उनको दोस्‍त और मेंटर कहने का मामला।

मंगलवार की सुबह काबिल अभिनेता ऋतिक रोशन ने बिना किसी देरी के अपने ट्विटर खाते पर एक अख़बार की कतरन शेयर करते हुए लिखा, ‘माय डियर लेडी, तुम कौन हो और क्‍यों तुम झूठ बोल रही हो।’

दरअसल, एक पॉलिश स्‍पेनिश मॉडल और अभिनेत्री Angela Krislinzki ने डीएनए के साथ बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन को अपना मेंटर और दोस्‍त करार दे दिया था, जो जल्‍द ही पुरी जगन्‍नाथ की फिल्‍म Rogue में अहम भूमिका निभाने जा रही हैं।

इस इंटरव्‍यू में Angela Krislinzki ने खुले मन से स्‍वीकार किया कि ऋतिक रोशन को उनको बारे में याद नहीं होगा क्‍योंकि ऋतिक रोशन कई न्‍यू कवर के साथ एड शूट करते हैं।

हालांकि, मॉडल ने दावा किया है कि जब उसने टॉलीवुड में पहली फिल्‍म साइन की थी तो अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्‍म निर्माताओं के बारे में महत्‍वपूर्ण जानकारियां ही नहीं बल्‍कि उनको फिल्‍म करने की सलाह भी दी थी।

Angela Krislinzki ने इंटरव्‍यू में दावा किया कि जब वह बॉलीवुड में अपनी पहुंच और अंतरराष्‍ट्रीय शारीरिक बनावट को लेकर अनिश्‍चितता के भंवर में फंसी हुई थीं तो ऋतिक रोशन के शब्‍दों ने उनका हौसला बढ़ाया और अभिनय की दुनिया में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

इस इंटरव्‍यू में अभिनेत्री ने ऐसी कोई बात नहीं कही, जो ऋतिक रोशन के जीवन को परेशान करने वाली हो या उनके लिए मुसीबत का कारण। लेकिन, इस इंटरव्‍यू का सब हैडिंग क्‍या पॉलिश स्‍पेनिश मॉडल से अभिनेत्री बनीं Angela Krislinzki  ऋतिक रोशन के जीवन में नई Barbara Mori हैं? पूरी इंटरव्‍यू को बदलकर रख देता है।

दरअसल, Barbara Mori एक ऐसा नाम है, जो ऋतिक रोशन के जीवन में बेहद बुरे पल लेकर आया था। Barbara Mori ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म काइट्स में काम किया था। इस दौरान ऋतिक रोशन और Barbara Mori के अफेयर के चर्चे आम होने लगे थे, जिससे ऋतिक रोशन का वैवाहिक जीवन काफी हद तक प्रभावित हुआ था।

और अंत कंगना रनौट के साथ ऋतिक रोशन की कथित करीबियों ने सुजैन खान और ऋतिक रोशन के रास्‍ते अलग अलग कर दिए।

शायद किसी नये विवाद से बचने के लिए अभिनेता ऋतिक रोशन ने Angela Krislinzki को भी पहचानने से इंकार कर दिया, जो ऋतिक रोशन में दोस्‍त और मेंटर देखती है और कथित तौर पर ऋतिक रोशन के साथ कई विज्ञापनों में काम कर चुकी है।

CopyEdithttps://www.filmikafe.com
Fimikafe Team जुनूनी और समर्पित लोगों का समूह है, जो ख़बरों को लिखते समय तथ्‍यों का विशेष ध्‍यान रखता है। यदि फिर भी कोई त्रुटि या कमी पेशी नजर आए, तो आप हमको filmikafe@gmail.com ईमेल पते पर सूचित कर सकते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments