मानो या न मानो! सनी लियोन को ऑफर हुए चार करोड़

0
220

मुंबई। जी हां, बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन को फिल्म ‘रईस’ के ‘लैला..’ गाने पर लाइव प्रस्तुति के लिए 4 करोड़ रुपये ऑफर मिला है। हालांकि, सनी लियोन का यह गाना आज रिलीज होने जा रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को रिलीज हुआ। दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया। और ट्रेलर में ‘लैला..’ गाने के रीमेक वरजन की झलक दिखाई गई है, जिसमें सनी लियोन भी नजर आ रहीं हैं।

क्रिसमस और नए साल को ध्यान में रखते हुए सबर्ब होटल ने सनी को इस गाने पर प्रदर्शन करने के लिए 4 करोड़ रुपये की पेशकश की है।

लाइव प्रदर्शन हर फेस्टिवल पार्टी का अहम हिस्सा माना जाता है, इसलिए होटल के इवेंट आयोजक चाहते हैं कि सनी लियोन लाइव परफॉर्म करे, जिससे पार्टी की रौनक और बढ़ जाए। ट्रेलर लांच के बाद से ही इस गाने को हिट पार्टी सॉन्ग माना जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में लोगों को सुपरस्टार शाहरुख खान का रईस लुक लोगों को बहुत ही पसंद आया। एक साल पहले फिल्म के टीजर में ‘रईस’ की खास झलक दिखाई गई थी, जिसकी वजह से दर्शक काफी समय से फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राहुल ढोलकिया ने फिल्म ‘रईस’ का निर्देशन किया है। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

-आईएएनएस