सनी लिओनी सुख देने चले थे राम गोपाल वर्मा, और कट गई एफआईआर

0
195

मुम्‍बई। सरकार 3 के रिलीज होने का इंतजार कर रहे बॉलीवुड फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ प्राथमिक जानकारी रपट दर्ज होने का समाचार मिला है।

एएनआई न्यूज के अनुसार फिल्‍म निर्माता निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ महिला दिवस पर उनके द्वारा किए गए एक ट्विट के कारण गोवा में एक सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा म्‍हंबरे द्वारा पुलिस शिकायत दर्ज करवाई गई।

मामला क्‍या है?
दरअसल, फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को महिला दिवस के मौके पर निरंतर कई ट्विट किए। इन ट्विटों में एक ट्विट ऐसा भी था, जिसमें फिल्‍मकार ने कहा, ‘मैं दुआ करता हूं कि विश्‍वभर की महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें, जितनी कि सनी लिओनी देती हैं।’ हालांकि, राम गोपाल वर्मा के इस ट्विट पर अभिनेत्री सनी लिओनी की प्रतिक्रिया काफी अच्‍छी रही।

आगे क्‍या?
निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने मामला बिगड़ते देखे अपने अन्‍य ट्विट में कहा, ‘मेरे सनी लिओनी वाले ट्विटों को नकारात्‍मक से लेना परम लिंग वृत्तिवाद है। सनी लिओनी अन्‍य महिलाओं की तुलना में अधिक ईमानदार और आत्‍म सम्‍मान वाली हैं।’

रामू बनाएंगे सनी लिओनी पर फिल्‍म

फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा, जो पहले ही कई बड़े मेगा प्रोजेक्‍टों की घोषणा कर चुके हैं, ने सनी लिओनी पर लघु फिल्‍म बनाने की घोषणा कर दी है। निर्देशक ने दावा किया कि इस फिल्‍म में सनी लिओनी की धारणा पर बेहद विरोधात्‍मक विविध दृष्‍टिकोणों के आडंबर का पर्दाफाश किया जाएगा।

Like करें  FilmiKafe का Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।