क्‍या नवाजुद्दीन सिद्दिकी के हाथ से फिसली टाइगर जिंदा है?

0
173

मुम्‍बई। अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्‍म टाइगर जिंदा है में महत्‍वपूर्ण भूमिका के लिए बॉलीवुड के एक दिग्‍गज अभिनेता का चयन हो चुका है। लेकिन, यह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नहीं है।

असल में, फिल्‍म टाइगर जिंदा है में एक महत्‍वपूर्ण किरदार के लिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी को अप्रोच किया जा रहा था। लेकिन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण फिल्‍म करने से इंकार कर रहे थे।

टाइगर जिंदा है में परेश रावल

अब ख़बर है कि फिल्‍म में हेराफेरी अभिनेता परेश रावल का प्रवेश हो चुका है और अभिनेता फिल्‍म में ऐसी भूमिका में हैं, जो इस अभिनेता ने पहले कभी नहीं निभाई।

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म में परेश रावल जैसे मंझे हुए कलाकार के आने से निर्देशक अली अब्‍बास जफर भी काफी खुश हैं। फिल्‍म की शूटिंग 15 मार्च के आस पास शुरू होने की संभावना है।

ऐसा माना जा रहा है कि परेश रावल को उस रोल के लिए साइन किया गया है, जिसके लिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी को अप्रोच किया जा रहा था।

यशराज फिल्‍म्‍स के साथ पहली फिल्‍म

दिलचस्‍प बात तो यह है कि परेश रावल यशराज फिल्‍म्‍स के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता परेश रावल और सलमान खान को पिछली बार फिल्‍म रेड्डी में देखा गया था।

Like करें  FilmiKafe का Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।