ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस से ग्रस्त हैं यशोदा अभिनेत्री समंता

0
14781

यशोदा अभिनेत्री समंता (Samantha) मायोसिटिस (Myositis) नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी से ग्रस्त हैं। इस बात का खुलासा स्वयं अभिनेत्री समंता ने शनिवार को किया।

Samantha Myositis
Samantha Myositis

समंता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी एक फोटो शेयर की, जहां समंता डबिंग कर रही हैं और साथ ही, उनका इलाज चल रहा है और इस फोटो में समंता अपने हाथों से दिल बना रही हैं।

फोटो के साथ, द फैमिली मैन 2 अभिनेत्री समंता ने अपने उन सभी प्रशंसकों के लिए थैंक्स नोट लिखा, जिन्होंने उनकी फिल्म ‘यशोदा’ के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर को बहुत प्यार दिया है।

अभिनेत्री ने लिखा, “यशोदा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह स्नेह और लगाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करता हूं जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।”

थैंक्स नोट में, ‘फैमिली मैन 2’ की अभिनेत्री समंता ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें हाल ही में मायोसिटिस ग्रस्त होने की जानकारी मिली थी।

‘कुछ महीने पहले, मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोम्यून्यून बीमारी होने का पता चला था। मैं इससे छुटकारा पाने के बाद आपके साथ इस बारे में बात करना चाहती थी। लेकिन, मुझे उम्मीद से थोड़ा अधिक वक्त लग रहा है।’